नमस्कार दोस्तों, मैं अभिषेक cloudhindi पर आपका स्वागत करता हूं. आज के इस पोस्ट में online girlfriend kaise banaye पर बात करेंगे. आज के समय में नौजवान को टाइम पास करने के लिए एक girlfriend होना जरूरी होता है ऐसे में बहुत से लड़के हैं जो offline ही setting करने की सोचते हैं पर उनसे offline setting नहीं हो पाता है इसलिए लोग गुगल पर खोजना शुरू कर देते हैं online gf kaise banaye app के बारे में जानना शुरू कर देते हैं.  इसलिए सोचा एक पोस्ट बनाते हैं जिसमें ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाये ओर online gf kaise banaye app  सब की जानकारी दुं।

तो चलिए शुरू करते हैं जहां आपको online girlfriend kaise banate hain है के बारे में जानकारी मिलेगी।

online girlfriend kaise banaye.

इस पोस्ट पर आएं हमारे नौजवान साथियों अब हम आपको वो online girlfriend बनाने वाले app के बारे में जानकारी देंगे जिससे आप कम समय में अच्छी टाइम पास करने वाली से संपर्क कर सकते हैं. एक बात आपसे कहना चाहूंगा कि आप किसी भी लड़की के सामने आप लड़की जैसा we have ना करें, ऐसे मेरे नजर में एक लड़का है जिसका नाम सुमन है, इस we have के कारण दिन-ब-दिन लड़की बनते जा रहे हैं, खैर ये मजाक था।

तो चलिए पहले हम उन online gf kaise banaye app  के लिस्ट देख लेते हैं.

ladki patane wala app.

  •  snapchat.
  •  tinder app.
  •  share chat.
  •  Facebook.
  •  Twitter.

online gf kaise banaye app.online gf kaise banaye app.

इन सब के बारे में हम विस्तार से जानकारी लेते हैं

1. snapchat.

इस एप्लीकेशन के बारे में थोड़ा जानकारी प्राप्त कर लेते हैं. ये ऐप अमेरिकी एप्लीकेशन है और इसका मालिक, एवन स्पीगेल,बॉबी मरफी,रेजी ब्राउन है. इन तीनों ने मिलकर snapchat का निर्माण किया है. इसके मालिक के बारे में जान गए अब अगर online girlfriend बनाना चाहते हैं तो आपके लिए ये ऐप बहुत काम की होने वाला है. पहले बात करते हैं क्या करना होगा इस ऐप पर गर्लफ्रेंड बनाने के लिए?..

  • ऐप डाउनलोड करें
  • अकाउंट बनाएं
  • प्रोफाइल में अच्छा फोटो लगाएं
  • प्रोफाइल में अपने बारे में अच्छी जानकारी दें.

ऊपर बताए गए तरीकों को आप फालो करते हैं तो जल्दी कोई मिल जाएंग. अगर आपका प्रोफाइल फोटो अच्छी होगी तो कोई भी लड़की आप से contact करने की कोशिश करेगा. अब इस एप्लीकेशन की एक अच्छी बात है कि आप इससे किसी को भी वीडियो कालिंग कर के बात कर सकते हो. अगर आपका कोई गर्लफ्रेंड बन जाता है तो उससे आप डाइरेक्ट वीडियो कालिंग पर बात कर सकते हों।

आपको इस एप्लीकेशन में एक जरूरी बात का ध्यान रखना चाहिए, जब भी कोई लड़की या आप ही मैसेज करते हों तो उसके पीछे हाथ धोकर ना पड़े, उसे बार बार मैसेज ना करें. जब आपकी पहली बार बात होती है तो आप नार्मल तरीके से बात करें और प्यारी-प्यारी बात करें उसके बाद प्यारी खुद समझ जाएंगी. पहले वो आपकी दोस्त बनेगी फिर आपकी गर्लफ्रेंड बनेगी. पहले ऐसे ही बात करें फिर उसके बाद खुद आपसे घुलने मिलने लगेगी.

2. tinder app.

ये एप्लीकेशन online dating application हैं इस एप्लीकेशन की मदद से कोई भी आदमी किसी से भी दोस्ती कर सकता है. और इससे जुड़े आस पास के लोगों को भी देख सकते हैं. ये ऐप गुगल प्ले स्टोर पर मौजूद है जिनके एक्टिव यूजर्स की बात करें तो 1.7 मिलियन है जो कि इस एप्लीकेशन का रोज इस्तेमाल करते हैं. इस एप्लीकेशन के जरिए बहुत से आदमी गर्लफ्रेंड बनाया हुआ है. आप इसकी मदद से आस पास जो लड़कियों इस ऐप को इस्तेमाल करती है उसे भी आप girlfriend बना सकते हैं.

एप्लीकेशन से girlfriend बनाने के लिए क्या करना होगा.

  • गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.
  • आपफेसबुक या अपने मोबाइल नंबर से अकाउंट बना लें.
  • अबप्रोफाइल फोटो अच्छी लगाएं.

इन तीनों काम को करने के बाद आप इस एप्लीकेशन का उपयोग कर सकते हैं. इसके बाद आपको इसमें रोज के 100 राइट स्वाइप करने के आपसन देखने को मिलते हैं इसको करने के बाद आपके प्रोफाइल के हिसाब से जो लड़की आपसे मैच करेंगा तो उसका नोटिफिकेशन आपके मोबाइल में आ जाएगा. उसके बाद आप अपनी बात शुरू कर दें. ऐसे ही सब कुछ ठीक चलता रहा और आप लड़की से शादी करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन की मदद से बहुत से लोगों ने ब्याह रचाया है।

3. share chat.

इस एप्लीकेशन को बहुत से लोग इस्तेमाल करते हैं. इसमें लोग छोटे-छोटे वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं उसके साथ साथ व्हाट्सएप स्टेटस भी डाउनलोड कर सकते है. इस एप्लीकेशन की मदद से आप बहुत कुछ जान सकते हैं. ये ऐप एक तरह से फेसबुक जैसा है. इस एप्लीकेशन की मदद से आप दोस्त भी ढुंढ सकते हैं और आनलाइन गर्लफ्रेंड को, और उससे बात कर सकते हैं. अब बात करते हैं कैसे इसका इस्तेमाल करें।

  •  गूगल प्ले स्टोर से शेयर चैट डाउनलोड करें.
  •  बटन पर क्लिक करके लॉगिन करें.
  •  प्रोफाइल फोटो सेट करें और अपने बारे में लिखें।

इन सब चीजों को करने के बाद आप किसी भी आदमी को फॉलो कर सकते हैं और उनसे बात कर सकते हैं लेकिन इस एप्लीकेशन में आपको किसी भी आदमी से बात करने के लिए उसको फॉलो करना जरूरी नहीं है आप उससे डायरेक्ट मैसेज करके बात कर सकते हैं. ऐसे ही अगर किसी लड़की से बात करना चाहते हैं तो उनसे आप डायरेक्ट मैसेज करके बात कर सकते हैं. पहले दोस्ती करें और फिर गर्लफ्रेंड बनाएं।

इस एप्लीकेशन में ग्रुप में भी होते हैं और आप उन ग्रुप में शामिल हो जाए जो लड़कियों के ग्रुप है. इस तरह के ग्रुप में लाखों लड़कियों रहतीं हैं आप जिसे चाहे उससे बात कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन में ऑडियो कॉल का भी सिस्टम है जो कि काफी शानदार फीचर है जिसकी मदद से आप फोन से बात कर सकते हैं. और ग्रुप की मदद से हजारों लड़कियों को दोस्त बना सकते हैं. इसलिए इस ऐप को अभी डाउनलोड करें और गर्लफ्रेंड बनाना शुरु करें।

4. Facebook.

फेसबुक को कौन नहीं जानता इनका इस्तेमाल लगभग सभी लोग करते हैं. और अपने रिश्तेदारों से जुड़े रहते हैं. फेसबुक की मदद से बड़े-बड़े बिजनेस को डील किया जाता है और बहुत से लोग हैं जो कि फेसबुक से लाखों रुपए कमाते हैं इनके साथ साथ इससे लोग गर्लफ्रेंड भी बनाते हैं. आपने बहुत बार पढ़ा या सुना होगा कितनी बार बहुत से लड़के फेसबुक की मदद से दोस्ती करते हैं उसके बाद गर्लफ्रेंड, फिर शादी कर लेते हैं.

फेसबुक आपके मोबाइल फोन में पहले से ही मौजूद होगा अगर नहीं है तो उसे अभी डाउनलोड करें. और एक अच्छा प्रोफाइल फोटो डालें और अपने बारे में अच्छी-अच्छी जानकारी दें. आपका प्रोफाइल अच्छा रहेगा तभी आप से कोई बात करेगा. इसलिए कोशिश करें कि एक अच्छा फोटो लगाने का, जिससे अगर आप मैसेज करते हों तो जल्दी कोई जवाब देगा। किसी भी लड़की का मैसेज आए तो अच्छा से बात करें अगर तरीके से बात करेंगे तभी मामला सेट होगा। मामला सेट होने के बाद आप उनसे मिल सकते हो और बात कर सकते हो।

5. Twitter.

ट्विटर के बारे में कौन नहीं जानता ट्विटर को बड़े-बड़े हस्तियां इस्तेमाल करते हैं. इस प्लेटफार्म से बड़े-बड़े नेता जुड़े होते हैं. और गर्लफ्रेंड बनाने के मामले में भी काफी प्रसिद्ध है. अगर आप ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आज ही वहां जाकर अपना अकाउंट बनाएं और अकाउंट बनाने के साथ-साथ एक अच्छा सा फोटो डालें और अपने बारे में लिखें जो आप करते हैं और उनसे भी अच्छे-अच्छे जानकारी प्रोफाइल में लिखे हैं जिनको कोई भी आदमी या लड़की देखेगी तो तुरंत फालो करेगी.

ट्विटर पर अकाउंट बनाने के बाद आप अच्छे-अच्छे पोस्ट करें. वह पोस्ट करें जो लड़किया काफी पसंद करती हैं अगर उनको पसंद आ गया तो आपको मैसेज करेगी. और लड़कियों के भी ट्वीट लाइक करे आप जितना ट्वीट लाइक करेंगे आपके लिए उतना अच्छा होगा। फिर आपका व्यवहार किसी लड़की को पसंद आती है तो वो आपसे बात करेंगी।

अपनी पसंद का पोस्ट पढ़ें:-

Email marketing कैसे करें

Job website kaise banaye

Hdfc life insurance agent kaise bane

Landing page kaise banaye – फ्री में बनाओ

referral code kaise banaye – ऐसे बनाओं।

bank se paise kaise kamaye – mini bank kaise khole

coaching classes kaise khole – अपना कोचिंग खोलो इन तरीकों से।

online coaching classes कैसे शुरू करें – पुरी जानकारी हिंदी में।

निष्कर्ष:-

तो हमारे प्यारे नौजवान साथियों अगर आपको इस पोस्ट online girlfriend kaise banaye से मदद मिली हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. और कहीं भी किसी जवाब को लेकर दिक्कत हो तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं इसके साथ-साथ आप मुझे सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर सकते हैं.

और इस पोस्ट online gf kaise banaye app को शेयर करना ना भूले।

धन्यवाद,


Abhishek Kumar

नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है. और में digital marketing करता हूं. मुझे internet जैसे digital चीजों में रूचि है इसलिए ये cloudhindi.com ब्लाग बनाया. मुझे जो भी नई जानकारी मिलती है में इस blog के जरिए unique information आप लोगों को बताता हूं. हमारा information आपको पसंद आते हैं तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो जरूर करें।

1 Comment

Abhishek Kumar · August 3, 2021 at 5:06 pm

Aap personal message karo

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: