नमस्ते दोस्तों, क्या आपको भी प्यार हुआ है किसी लड़की से और वो लड़की आपसे प्यार नहीं कर रहीं हैं और इसलिए आप जानना चाहते हैं Ladki ko impress kaise kare, तो आज के इस पोस्ट में कुछ ऐसे टिप्स देने वाला हूं जिसे पढ़कर आप अपनी पसंदीदा लड़की को बात कर सकते हैं।

हमने ज्यादातर स्थिति में देखा है कि लड़के ऐसी लड़कियों को impress करना चाहते हैं जो कि उनके coaching या फिर school college या फिर अपने मोहल्ले की लड़कियों हों, लेकिन कोई भी इंसान, चाहे लड़का हो या लड़की किसी से भी इंप्रेस हुआ तभी होता है जब उसे कुछ खास बातें अच्छी लगती हैं। किसी भी अनजान लड़की को इंप्रेस करने के लिए आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या करूं कि वह हम से impress हो जाए।

दोस्तों जब हम लोगों को थोड़ी बहुत दाढ़ी मूछ आने लगती है तब हम लोग लड़कियों की ओर ज्यादा आकर्षित होने लगते हैं ऐसी स्थिति में हम सोचते हैं कि काश हमारे पास भी एक girlfriend होती जिससे हम हर बातें हैं share कर पाते हैं. इसलिए आज का आर्टिकल Ladki kaise pataye या Ladki ko impress kaise kare खासतौर पर उन भाइयों के लिए लिखा है जो कि सच में लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं।

इस article में मैंने एक दो तरीके नहीं बल्कि 15 ऐसे तरीके बताए हैं जिन्हें आप follow करेंगे तो जरूर आप एकदम से shmat देखोगे और लड़कियों की नजर में आप काफी अच्छा इंसान भी दिखोगे। दोस्तों आज से कुछ दिन पहले इसी topic से related एक आर्टिकल लिखा है लड़की कैसे पटाए अगर आप पढ़ना चाहते हैं तो उसे भी पढ़ें।

तो चलिए जानते हैं कि आप अपने पसंदीदा या फिर अपने दोस्त को कैसे impress कर सकते हो। हमारे आर्टिकल को बहुत ही ध्यान से पढ़िएगा क्योंकि मैंने जितने भी तरीके बताए हैं वह सभी मैंने अपने ऊपर आजमाएं हुए हैं।

Ladki ko impress kaise kare.ladki ko impress kaise kare - 15 तरीके से लड़की इंप्रेस करें। हिंदी में जाने

किसी भी लड़के या फिर लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करना आजकल आसान नहीं है. किसी भी इंसान के नजरों में अगर आप बसना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ important बातों को ध्यान में रखना होगा।

इन बातों को आप उन दोस्तों से भी जान सकते हो जो कि पहले भी कभी लड़कियों को impress किया हो क्योंकि हम से ज्यादा अनुभव उसी को हो सकता है फिलहाल अभी तो हम यहां आपको बताएंगे कि आप किसी भी अनजान लड़की को कैसे इंप्रेस कर सकते हैं या फिर किसी भी अनजान लड़की को कैसे पटा सकते हैं।

इस article में मैंने जितने भी तरीके बताए हैं वह सभी तरीके मैंने अपने दोस्तों पर आजमाएं हैं तो उन लोगों से लड़कियां काफी impress हुई और अभी भी वह लोग एक दूसरे से अच्छी तरह से पेश आते हैं। तो चलिए आप जानते हैं कि वह कौन कौन से tips है जो कि आपको किसी भी अनजान लड़की को इंप्रेस करने में काम आ सकती हैं।

1. Personality से Ladki impress करें.

दोस्तों किसी भी इंसान की अगर Personality अगर जबरदस्त हो तो वह किसी भी आदमी को पसंद आ सकता है तो अगर आपकी भी चलने की और बोलने की कपड़े पहनने की Personality बिल्कुल शानदार है तो आप काफी smart देखोगे और ऐसे में आप किसी भी चाहे लड़का हो चाहे लड़की किसी को भी पसंद आ सकते हो।

तो अगर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने personality development पर काम करें क्योंकि यह हर आदमी के लिए जरूरी है। अभी हम आपको नीचे कुछ छोटे-छोटे points बताएंगे जो कि आप को ध्यान में रखने हैं और उन्हीं को आप follow करके एक smart लड़का बन सकते हो तो अगर आप स्मार्ट बनना चाहते हैं तो मेरे बताए गए टिप्स को जरूर आजमाएं।

1. कपड़े पहनने का style – ज्यादातर हम लोग जब अपने घरों में रहते हैं तो जैसा मर्जी होता है उस तरह से हम लोग कपड़े को पहनते हैं लेकिन अगर आप हर चीज को तरीके से करोगे तो वह काफी अच्छा दिखता है तो उसी प्रकार से आप जो भी कपड़े पहनते हो उसे काफी ढंग से पहने और एक अच्छे कपड़े का चुनाव करें ताकि आपके शरीर पर अच्छा दिखे।

कोशिश करें कि आप जो भी कपड़े पहनते हैं वह साफ सुथरा होना चाहिए और उनसे किसी भी तरह की बदबू नहीं आनी चाहिए. अगर आप सच में किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो ऐसे कपड़े को पढ़ने जो कि आपके शरीर में काफी फिट जाते हो और ऐसे कपड़े ना पहने जो कि आपके शरीर में अनफिट हो और पहनने में ढीला ढाला लगे और आप दिखने में कंकाल जैसा लगे तो ऐसे कपड़े को आप ना पहनें।

जब भी market जाएं तो अपने पसंद के अनुसार वह कपड़े चुने जो कि आपके शरीर पर दिखने में काफी अच्छा लगे और पूरा तरह से फिट आएं. पुराने कपड़े को ना पहने और जो भी कपड़े पहने उसे काफी fresh रखें ताकि पहनने में आपको आराम भी मिले और आप दिखने में भी काफी स्मार्ट लगे।

2. Body बनाएं – Personality को जबरदस्त बनाने के लिए सबसे अहम रोल होता है आपके इस तरह का अगर आपका शरीर दिखने में काफी पतला दुबला है तो आप किसी भी तरह का कपड़े पहनेंगे तो अच्छा नहीं लगेगा तो इसलिए आप अच्छी तरह से खाना खाइए और जिम जाया करें, योगा करें इससे आपका शरीर धीरे-धीरे काफी फिट हो जाएगा और आप इसकी वजह से किसी भी काम को अंजाम दे सकते हो।

3. Hairstyle – हम लोग जब normal तरह से अपने घरों में रहते हैं तो अपने बालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं तो अगर आप भी ऐसा करते हैं तो अब से यह काम करना बिल्कुल बंद कर दें और अगर आपका हेयर स्टाइल अच्छा नहीं आए तो सलून में जाएं और अच्छी तरह से बाल को बनवाएं और आजकल तो मार्केट में बहुत से हेयर स्टाइल आ चुके हैं आप उन्हें भी आजमा सकते हैं।

4. पढ़ाई-लिखाई – आप जिस भी class में हो या फिर जिस भी college में हो आप जिस भी किसी subject की पढ़ाई कर रहे हो उसमें आप अच्छी तरह से पढ़ाई करो और काफी ढंग से पढ़ाई करो ताकि जो भी आप पढ़ रहे हो वह आपकी समझ में आए और ज्यादातर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो कि पढ़ने में भी समझदार हो।

5. चलने – बोलने का स्टाइल – आप अपने ऊपर कुछ भी implement करो बस ध्यान दें कि वह unique होना चाहिए क्योंकि आजकल किसी को भी कोई चीज unique ही पसंद आता है। लड़कियों को इंप्रेस करने में सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात यह है कि आप किस तरीके से चलते बोलते हो और लोगों से कैसे बातचीत करते हो अगर आपको अच्छी तरह से चलने और बोलने का style नहीं है तो आपको कोई भी इंसान पसंद नहीं करेगा इसलिए अपने चलने और बोलने की स्टाइल पर ध्यान जरूर दें।

6. अपने दांतों में चमक लाएं – चेहरा अगर सुंदर बनाना हो तो उसमें सबसे ज्यादा भूमिका दांतों की होती है क्योंकि अगर आपकी दांत अच्छे होंगे तो आपकी स्माइल भी काफी जबरदस्त होंगे इसलिए कोशिश करें कि अपने दांतो को रोज साफ करने का क्योंकि बहुत से लोगों के मुंह से बदबू भी आती है ऐसे लोगों से बात भी करना नहीं चाहते हैं आदमी। तो हम आपसे यही कहेंगे कि अगर आप अपने स्माइल को काफी शानदार दिखाना चाहते हैं तो कम से कम अपने दांतो की सफाई करें क्योंकि ज्यादातर इस्माइल पर लड़कियां फिदा हो जाती हैं।

7. Perfume लगाएं – किसी भी लड़की से अगर पहली बार मिलने जा रहे हो तो कम से कम अपने कपड़े में Perfume को जरूर लगाएं क्योंकि परसों आपको एक शानदार महक देती है और ऐसा Perfume लगाएं जो कि काफी शानदार महक देते हो। और जो आप के पसीने से जो बदबू आती है वह भी Perfume की मदद से दूर हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:-

2. Friend बनाकर लड़की पटाएं.

दोस्तों बात साफ साफ है कि अगर आप किसी भी अनजान लड़की को impress करना चाहते हैं या अनजान लड़की को पटाना चाहते हैं तो उससे पहले आपको दोस्ती करनी होगी क्योंकि जब तक नहीं आप उससे दोस्ती करोगे तब तक उससे खुलकर बात नहीं कर पाओगे तो इसलिए दोस्ती करना बहुत ही जरूरी है। अगर आप किसी अनजान लड़की अचानक से बता दोगे आप उनसे लव करते हो तो ऐसे में हो सकता है कि आप पर वह भड़क जाएं।

ऐसी स्थिति से बचने के लिए आपको मैं यही सलाह दूंगा कि सबसे पहले उसे अपने दोस्त बनाया और दोस्त बनाने के बाद उसका विश्वास देते हैं और जो भी अपनी बातें होती है वह काफी इमानदारी पूर्वक उसके समक्ष रखे हैं और वह आपसे अच्छी तरह से घुल मिल जाए तब अपनी मन की बात रखें।

3. Ladki impress करने के लिए तारीफ करें.

कोई भी हो, चाहे लडका हो या लड़की सब अपने बारे में अच्छी अच्छी बातें सुनना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप किसी लड़की को impress या पटाना चाहते हो तो उसकी अच्छाइयों के बारे में बात करें. देखो दोस्त कोई भी चीज अगर मर्यादा पूर्वक किया जाए तो ही अच्छी लगती है अगर वही आप हद से ज्यादा तारीफ करोगे तो ऐसे में वो भड़क जाएगी।

इसलिए तारीफ करो, लेकिन कभी कभी. रोज रोज तारीफ करने से वो बुरबक समझने लगेगी इसलिए limit में करो जो भी करना हो। तारीफ में वही बात बोलें जो कि सच में हकीकत है वहीं अगर आप आलतू फालतू बातों को भी लेकर तारीफ करोगे तो यह अच्छा नहीं लगेगा।

ये भी पढ़ें:-

4. लड़की से मजाकिया बात करें.

जिस प्रकार से कोई भी व्यंजन को स्वादिष्ट बनाने के लिए हमें अनेक तरह के मसाले का प्रयोग करना होता है फिर जाकर स्वादिष्ट व्यंजन बनता है तो उसी प्रकार बात करते समय कुछ बातों का ध्यान रखा जाए और अच्छे से बात किया जाए तो काफी अच्छा लगता है तो हम कहेंगे कि सभी बातें करें लेकिन उसमें भी आप थोड़े बहुत मजाकिया वाली बात करें।

मजाकिया बात करने से माहोल काफी ठीक रहता है। आपको ध्यान रखना है कि आप जो भी बोल रहे हैं उसे सुनने के बाद उसे हंसी आ जाए इसके लिए आप कुछ जोक भी बोल सकते हैं इंटरनेट पर आपको बहुत सारे जोक्स मिल जाएंगे आप उसे भी बोल सकते हैं।

5. लड़की को social media पर follow करें.

आज के समय में 10 साल से कम उम्र के बच्चों के पास भी मोबाइल फोन है तो ऐसे में आप जिस लड़की को पटाना चाहते हों तो वो जरूर 16 से 21 साल के अंदर होगी और उसके पास भी मोबाइल फोन होगा। आज के समय में हर आदमी के पास मोबाइल फोन है तो ऐसे में सभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं तो वह भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती होंगी आपको करना कुछ नहीं है बस सोशल मीडिया पर उसे फॉलो करना है।

उनके द्वारा किए गए पोस्ट जैसे वीडियो फोटो को आपको लाइक करनी है अच्छे-अच्छे comment करनी है अगर आप यह काम लगातार करते हो और वह जितनी सोशल मीडिया पर active हैं उन सभी सोशल मीडिया पर आप उसे फॉलो करने लगे और उसके जो पोस्ट को लाइक करने लगोगे तब उसकी नजरों में आप highlight हो जाएंगे और हाईलाइट होंगे तब तो कुछ ना कुछ तो जरूर impress होगी।

देखो दोस्त अगर आप सच में किसी भी लड़की को पटाना चाहते हों तो उसको social media पर जरूर फॉलो करो लेकिन कुछ ऐसी वैसी हरकत ना करें जिससे कि उसे बुरा लग जाए। ज्यादातर देखा है कुछ लड़कों को लड़कियों को इंप्रेस करने के चक्कर में गलत गलत कमेंट और पोस्ट करने लग जाते हैं तो ऐसी गलती आपको नहीं करनी है।

6. प्यारी बातें करें.

अगर बातों में मीठा बन रहे तो बात करने में काफी ज्यादा अच्छा लगता है तो किसी से भी बात करते समय अपनी बातों को उस तरीके से रखें ताकि उसे सुनने में अच्छा लगे ताकि उसे बोर फील ना हो, बोर फील ना होने के लिए बीच-बीच में कुछ मीठी बातें करें।

अपनी वाणी को कठोर तरीके से ना बोले, कठोर व्यक्ति किसी को पसंद नहीं होता है इसलिए थोड़ा दयावान बनी नॉर्मल नहीं और अच्छी-अच्छी बातें करें तो बेहतर रहेगा।

7. लड़की को surprise gift दें.

Surprise gift बहुत ही मायने रखता है इन सब बातों में। सरप्राइज गिफ्ट आपको तभी देना है जब बात अच्छी ढंग से होने लगें ऐसा नहीं करना, कि वो आपसे बात नहीं करना चाहती है और आप जबरदस्ती बात कर रहे हो तो सरप्राइस गिफ्ट तभी दें जब वह आपको इग्नोर ना करें।

देखो दोस्त Surprise gift भी बहुत से तरीके के होते हैं सरप्राइज में आप उसे कहीं घुमाने भी ले जा सकते हो या फिर कोई ऐसी चीज जो उसे काफी पसंद हो। लड़कियों को gift बहुत ज्यादा पसंद होती है तो इसलिए कोई भी gift देने से पहले चुपके से देखेगी उसे क्या पसंद है फिर उसके हिसाब से कोई भी सरप्राइस गिफ्ट आप दे सकते हैं।

8. अपनी सभी बातें लड़की को शेयर करें.

किसी से भी बात करने के लिए हमें तो थोड़ा टाइम देना ही पड़ता है चाहे उसे साथ बैठना हो कहीं घूमने जाना हो, तो ऐसे में आपको कुछ टाइम देना होगा। और यहां लड़की को इंप्रेस करने वाली बात है इसमें पीछे ना हटे. किसी के साथ कुछ समय, अपना समय दे कर उससे बात करने से हम दो लोगों की आपस में जो मन की बात होती है खुद ब खुद होने लग जाती है।

आज के जमाने में तो लोग दो तरीके से बात करते हैं पहला ऑनलाइन और दूसरा ऑफलाइन तो अगर आपको ऑफलाइन कहीं बात करने का समय ना मिल रहा हो तो आप आनलाइन जरूर कर सकते हैं। और आप तो उसको सोशल मीडिया पर जब फॉलो करते हो तो आप वहां से लिए डायरेक्ट चैटिंग करके बात कर सकते हैं।

और मैं यही कहूंगा कि जो भी बात करें सच सच बोलो झूठ ज्यादा ना बोले कभी कभी झूठ बोलने की भी नौबत आ जाती है तो झूठ बहुत ही कम बोलें और अपनी बातें उसके साथ शेयर करें इससे दोस्ती गहरी होगी और एक विश्वसनीय दोस्त आप बन पाओगे।

किसी भी इंसान को आप पर भरोसा तभी होगा जब आप सच-सच कोई भी बात बोलोगे. अगर आपके पास कोई घटना घटी या फिर कोई खुशी का बात हो तो उसको भी शेयर करें इससे होगा कि आपका मन भी हल्का लगेगा और उसे भी अच्छा लगेगा।

ये भी पढ़ें:-

9. लड़की को अपना समय दें.

हम जानते हैं कि लड़की सब के चक्कर में टाइम निकाल पाना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि अन्य कामों के होने के साथ-साथ कुछ घरवाले भी नजर रखते हैं तो ऐसे में उससे मिलना मुश्किल हो जाता है। लेकिन मैं यही कहूंगा कि कुछ बहाने बनाकर उससे मिलो।

जितना ज्यादा समय बीतेगा साथ में, उतना मजबूत दोस्ती होगी। और फिर उसके बाद आप जानते ही हैं की दोस्ती के बाद उसे आपको girlfriend बना लेना है।

10. छोटी-छोटी गलतियों को माफ करें.

हम लोग इंसान हैं और गलती इंसानों से ही होती है चाहे लड़का हो चाहे लड़की हो कोई भी हो कोई ना कोई समय कुछ ऐसी छोटी मोटी बातें हो जाती है जिनके कारण गुस्सा आ जाता है तो आपको गुस्सा नहीं करना है आपको बस यह सोचना है कि ऐसे जिंदगी में छोटी मोटी गलतियां होती रहती है और इसे आप को नजरअंदाज करना चाहिए।

यहां तक तो आपने उसे इंप्रेस करने के लिए दोस्त बना लिया है तो बातें तो लगातार होती होंगी और इन बातों में छोटी-छोटी गलतियां हो जाती होगी तो जब ऐसी गलतियों को आप माफ करोगे तब उसकी नजरों में आप एक अच्छा इंसान लगोगे। किसी भी बात को बोलने से पहले आप यह सोचे कि हम जो बोलेंगे उसका क्या साइड इफेक्ट्स उनको देखने को मिलेगा।

अगर उनके हाथों से या उनकी वजह से आपका किसी भी सामान का नुकसान हो जाता है तो इनको अपने दिल पर ना लें क्योंकि सामान तो दुबारा बाजार से खरीदा जा सकता है लेकिन किसी को गुस्से में अनाप-शनाप बोल देने से जो दोस्ती या रिश्ता एक बार टूट जाता है वह कभी नहीं होता है इसलिए इस छोटी-छोटी बातों को ध्यान में जरूर रखें।

11. लड़की से Daily बात करें.

दोस्त इस पोस्ट में मैंने आपको कितनी बार बोला है कि आपको उसे टाइम देना होगा चाहे बात करने के लिए या फिर मिलने के लिए ही क्यों न! अगर आप अपना समय उसको नहीं दोगे तो हो सकता है कि वह दूसरी तरफ आकर्षित हो जाए ऐसा ना हो इसके लिए आपको उससे रोज बात करनी है।

उसको ऐसा लगना चाहिए कि आप उसे हर समय याद करते हों. सोशल मीडिया पर सुबह होने के समय में good morning लिख कर मैसेज करना है तो इसी तरीके से आपको कुछ समय के लिए याद करना है। तो दूर अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो इस पोस्ट में मैंने जो भी तरीके बताएं उनको जरूर फॉलो करें।

वह जो भी बातें करें आपको वह ध्यान से सुनना है और आपको ऐसा उसे महसूस करना है कि आप उनकी बातों में दिलचस्पी रखते हो. और एक बात अगर वह आपसे बात नहीं करना चाहती और आपको इग्नोर करती जा रही है तो कोशिश करें कि ऐसे इंसानों से दूर हो जाना ही बेहतर होगा।

कोई भी क्यों ना हो, लड़की को इंप्रेस करने के लिए हमारी बताई गई युक्तियों को जरूर आजमाएं इस व्यक्ति को आप अपने होने वाले दोस्त, पुराने दोस्त और कुछ रिश्तेदारों पर भी आजमा सकते हैं।

12. जबर्दस्ती बिल्कुल ना करें.

जबरदस्ती किसी को पसंद नहीं होती है और जबरदस्ती करने वाले इंसान से लोग बहुत ही ज्यादा नफरत करते हैं। कोई ऐसी बात जो कि उसको ठीक नहीं लगता है लेकिन आप उसके लिए राजी तो आप को जबरदस्ती बिल्कुल नहीं करनी है कोई भी काम हो क्यों ना अगर सामने वाला खुश है और सामने वाला राजी है तभी करना ठीक होता है।

अगर आपके साथ ऐसा कभी होता है कि आप फोन कर रहे हों और वो‌ received नहीं कर रही है बहुत है कि वह कुछ कामों में व्यस्त होगी तो ऐसे में अगर आप बार-बार बार-बार कॉल करोगे तो कोई भी इंसान परेशान हो जाए. कभी कभार अगर मिलना ही हो तो अगर सामने वाला राजी है तो तभी आप हां बोलो वरना ना तो ना।

13. विनम्रता से पेश आएं.

जीवन में शिष्टाचार होना बहुत ही जरूरी होता है कोई भी इंसान क्यों ना हो अगर वह शिष्टाचार में रहता है तो वह किसी भी इंसान को अपने बातों से प्रेरित कर सकता है। कोई भी बात करें तो अपनी बातों को विनम्रता पूर्वक बोले अपने शरीर को विनम्र रखें।

विनम्र चीजें बहुत पसंद होती है लोगों तो अगर आप बातें भी करते हैं तो विनम्र होकर करें. किसी के सामने अगर आप मासूम बनोगे तो के नजरों में आप अच्छा है और यहां तो लड़की वाली बात है इसमें तो आपको खास तौर पर इन सब बातों पर ध्यान रखना चाहिए तो आगे से आपको यही कोशिश करना है कि जब भी आप मिलो तो विनम्रता से के सामने पेश आओ।

14. लड़की की इज्जत करें, गन्दी नजर से ना देखे

मैंने देखा है बहुत से लड़कों को कि जब वह किसी किसी भी लड़की से मिलते हैं या फिर उसकी गर्लफ्रेंड ही क्यों न हो तो वह ज्यादातर गाली से बात करते हैं बात करते समय ज्यादातर गालियों का इस्तेमाल करते हैं तो अगर आप ऐसा करोगे तो सकता है उसे अच्छा ना लगे और मैंने आपको बताया है जीवन में शिष्टाचार बहुत ही बड़ी चीज है।

दोस्तों सामने वाले इंसान को इज्जत देने से हमारी इज्जत कम नहीं हो जाती है बल्कि उसके नजरों में हमारी इज्जत और भी बढ़ जाती है तो आपके दोस्त आप से छोटा ही क्यों ना हो चाहे लड़का हो चाहे लड़की उसकी इज्जत बराबर करें और इज्जत देने से ही इज्जत वापस मिलती है इस बात का ख्याल रखें।

गंदी व्यवहार या फिर गंदा नजर से किसी को न देखें सामने वाले अगर लाख बुरा है तो भी आप को उसके सामने अच्छे से पेश आना है ढंग से बात करना है और लड़की वाली बात है तो इसमें उतावला आप को होना ही नहीं है।

और इन्हीं छोटी-छोटी बातों को आप ध्यान में रखते हुए किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं।

15. दुसरी लड़की की तारीफ ना करें.

आपको उसे गलत फील नहीं कराना है अगर आप जलन महसूस नहीं करना है. मान लो आपके घर वाले किसी रिश्तेदार के सामने आपकी बुराई करें या फिर बोले कि तुमसे ज्यादा सुंदर तो वह लड़का है तो ऐसे में आपको दुख होगा. इसी प्रकार से आप अपने दोस्त के सामने किसी अन्य आदमी की तारीफ ना करें।

जितना हो सके उतना ज्यादा उसे अच्छा बोले और उसे अच्छा माने ताकि उसे अच्छा महसूस हो और अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने किसी और लड़की की तारीफ करोगे तो वह गुस्से में आग बबूला हो जाएगी और आप जिस मिशन के लिए उसे अपना दोस्त बनाया था वह नहीं हो पाएगा तो इन सब छोटी छोटी बातों पर ध्यान जरूर रखें।

ये भी पढ़ें:- 

Ladki impress करते समय ध्यान योग्य बातें.

देखो दोस्त हम लड़कों की तो कुछ अलग ही बात होती है और लड़कियां कुछ बातें और कुछ मूवमेंट देखना पसंद नहीं करती है और आपको उन छोटे-छोटे बातों को ध्यान में रखना चाहिए जो कि आपको गर्लफ्रेंड बनाते समय दिक्कत नहीं आएगी और आसानी से लड़की इंप्रेस हो जाएगी।

  • अपनी होने वाली गर्लफ्रेंड के सामने किसी लड़की की तारीफ ज्यादा ना करें.
  • जितनी आपकी औकात है, औकात के अनुसार उनसे बात करें क्योंकि अगर आप औकात से बाहर बात करोगे तो वो समझ जाएंगी कि आप फेकू हैं.
  • लड़की के सामने किसी को भी जोर से ना बोले बिल्कुल नॉर्मल रहे और नॉर्मल तरीके से बात करें.
  • अगर आपकी आदत गाली देने की है तो उसे भूल जाइए क्योंकि गाली देने वाले लड़के लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होते, हां आप जरूरत पड़ने पर गाली भी दे सकते हैं लेकिन जरूरत से ज्यादा नहीं.
  • अगर आपको कोई काम देता है या फिर कहीं जाने को बोलता है तो उसमें जल्दी नहीं ना बोले कोशिश करें हमेशा हां बोलने की.
  • जिससे वह नफरत करती है के बारे में ना बोले और उस व्यक्ति या फिर उस लड़की से बात ना करें.

Ladki impress ka tarika.

  • लड़की के सामने अपने व्यवहार को अनुकूलित करें अपने व्यवहार को उनके सामने अच्छे से प्रस्तुत करें. जब भी कहीं दिखे तो हल्की मुस्कान अपने चेहरे पर जरूर लाएं.
  • अगर आपको गुस्सा बहुत आता है और आप गुस्से में बहुत कुछ बोल देते हैं तो ऐसे में आप लड़की को इंप्रेस करना भूल जाएगा की लड़कियों को वह लड़के पसंद होते हैं जो कि शांत स्वभाव के होते हैं.
  • कुछ लड़कियां बहुत ही active होती है बोलने में चलने में या फिर कोई भी काम करने तो ऐसे में अगर आपको लगता है कि वह मुझे पसंद करती है तो यह आपकी गलतफहमी में हो सकती है थोड़ा इन बातों को भी ध्यान में रखें.
  • देखो यह जमाना शरीफ इंसान का तो नहीं रहा है. अगर आप शरीफ हो और ऐसे में आप पर लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो आपको कुछ ना कुछ मजेदार और कुछ ना कुछ हटके काम करना होगा.
  • एक बार मिलने के बाद के बार बार पीछे ना पड़े उसे अगर मिलना होगा तो वह आपसे खुद मिलेगी बात करेगी ऐसे ही जबरदस्ती ना करें कहीं भी मिले तो सम्मान के साथ बात करें.
  • अगर आपके फेस में कोई दिक्कत है जैसे कि आपके दांत में पिन लगा हो या फिर आप चश्मे पहनते हो तो ऐसे में स्वाभाविक है कि आप सोचते होंगे कि हमें कोई लड़कियां पसंद नहीं करें यह आपका भ्रम है कुछ लड़कियों को ऐसे लड़के काफी पसंद होते हैं कोशिश जारी रखो दोस्त.

तो दोस्त अगर आपको ऊपर बताए गए मेरे टिप्स आपके ऊपर काम नहीं कर रहा है और आप ऐसे में लड़की को इंप्रेस नहीं कर पा रहे हो तो इससे पहले भी मैंने लड़की पटाने का एप्लीकेशन बताया है आप उस आर्टिकल को पढ़ सकते हो और आप ऑनलाइन बना सकते हो।

निष्कर्ष:-

तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि आज का हमारा यह आर्टिकल ladki ko impress kaise kare आपको पसंद आया होगा और अभी से ही आप किसी ऐसे लड़के के बारे में सोच रहे होंगे जिसे आप आगे जाकर girlfriend बनाना चाहते हो दो दोस्तों इसी बात पर इस पोस्ट को Facebook, whatsapp पर जरूर शेयर कर दो और अपने दोस्तों को भी बता दो कि लड़की को इंप्रेस कैसे किया जाता है।

अगर इस पोस्ट में मैंने कुछ गलत लिख दिया है या फिर आपके मन में कोई सवाल है तो उसे कमेंट में जरूर पूछें उसका जवाब मैं अवश्य दूंगा।


Abhishek Kumar

नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है. और में digital marketing करता हूं. मुझे internet जैसे digital चीजों में रूचि है इसलिए ये cloudhindi.com ब्लाग बनाया. मुझे जो भी नई जानकारी मिलती है में इस blog के जरिए unique information आप लोगों को बताता हूं. हमारा information आपको पसंद आते हैं तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो जरूर करें।

0 Comments

Leave a Reply