नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट को हम आपको बताने वाला हूं girlfriend banane wala app के बारे में। दोस्तों अगर आप girlfriend banane wala app download करना चाहते हैं तो आपको इस आर्टिकल में girlfriend banane wala app free से जुड़े जानकारी के साथ-साथ आपको वह अप्लीकेशन में बताएं जहां से आप आसानी से girlfriend banane wala app से गर्लफ्रेंड पटा सकते हैं।

दोस्तों जब हम लोगों को दिन में बहुत सारा काम होता है तब हम ऐसे बातों पर ध्यान नहीं दे पाते हैं और अपने आसपास girlfriend नहीं बना पाते हैं ऐसे में हम खोजते हैं वह कौन-कौन से गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स है जहां से हम गर्लफ्रेंड बना सकते हैं. इसे सर्च करने के बाद आपको बहुत सारी website नजर आते हैं वहां जानकारी दी जाती है।

कुछ वेबसाइट है जहां पर आपको सही गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करने का तरीका नहीं बताता है और वह apps आपको download हो जाता है जिनसे आप बिल्कुल नहीं गर्लफ्रेंड बना सकते हो। आज के इस post के मदद से हम आपको वह girlfriend banane wala app download करने के लिए आपको कहेंगे जहां से आप अपने लिए गर्लफ्रेंड को बना सकते हैं।

दोस्तों इससे पहले हमने एक और पोस्ट लिखा है ,,ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कैसे बनाएं,, पर अगर आप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो उस पोस्ट को आप पढ़ सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं वह कौन-कौन से गर्लफ्रेंड बनाने वाले एप्स को डाउनलोड करना चाहिए।

girlfriend banane wala app.girlfriend banane wala app

दोस्तों आपको internet पर ऐसे बहुत सारे application मिल जाएंगे जहां पर आप सिर्फ time pass कर सकते हो. जो आप काम करने आए हैं वह काम नहीं होगा क्योंकि वह आपके साथ फ्रॉड करता है और हो सकता है कि आपको याद में फंसा कर आपसे पैसा भी लूट सकता है इसलिए आप सावधान रहें।

लेकिन आज के इस article गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड हम आपको वह सारे girlfriend banane wala app 2022 के बारे में बताएंगे जहां से आप अपने लिए गर्लफ्रेंड बना सकते हो तो चलिए हम आपको गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप लिस्ट के पास ले चलते हैं।

1. Grouper – girlfriend banane wala app.

दोस्तों अगर आप एक ऐसे एप्लीकेशन खोज रहे हैं जहां से आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो यह एप्लीकेशन गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप है और यहां से आप अपने गर्लफ्रेंड को आसानी से बना सकते हैं और उनसे आसानी से ऑनलाइन बात भी कर सकते हैं।

दोस्तों कई बार ऐसा होता है कि हम लोग लड़कियों से मिलने में शर्माते हैं या फिर हमें डर लगता है तो ऐसे में यहां प्लीकेशन आपके लिए ऐसे कुछ छोटे-मोटे पार्टियां करते हैं जिसमें आपको जाना होता है इस तरह से आप इस गर्लफ्रेंड बनाने वाले एप्स से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

दोस्तों काफी आसान है ऐसे और भी एप्लीकेशन हम आपको नीचे बताने वाले हैं जहां से आप अपने लिए आसानी से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

2. Clover – girlfriend banane wala app.

दोस्तों अगर आप जल्द से जल्द ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपके लिए Clover एप्लीकेशन बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है। इस एप्लीकेशन में आप अपनी मर्जी का गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

आप अपने लायक इस गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स से बना सकते हैं। इसमें आपको करना कुछ नहीं इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है और वहां पर आपको अकाउंट बनाना है और आपको अपनी प्रोफाइल बहुत बेहतरीन तरीके से डिजाइन करना है।

3. The inner circle – गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप.

एप्लीकेशन एक डेटिंग एप्लीकेशन है और यहां से आप अपने लिए आसानी से गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। इस एप्लीकेशन पर आपको ऐसे बहुत से लड़के मिल जाएंगे जिसे आप अपना गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

खास बात यह है कि एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए मिल जाता है। प्ले स्टोर पर इसकी रेटिंग अभी के समय में 2.8 है यह रेटिंग उतना अच्छा भी नहीं है लेकिन अगर आप एक girlfriend banane ka apps की खोज में है तो आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

इस एप्लीकेशन को अभी तक 1000000 लोगों से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर रखा है तो जाहिर सी बात है कि यहां पर गर्लफ्रेंड बनाया जाता है इसलिए इस एप्लीकेशन को इतने लोग डाउनलोड कर रखे हैं।

4. Tickr – गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स.

एप्लीकेशन भी एक गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप है और यहां पर आप को बहुत सारे ऐसे लड़की मिल जाएंगे जो बॉयफ्रेंड की तलाश में है तो अगर आप इस एप्लीकेशन की मदद से अपना गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो आप इसे आसानी से अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते हैं।

बाकी एप्लीकेशन ओं की तरह इसमें भी आपको अपना प्रोफाइल काफी अच्छी तरह से डिजाइन करना होगा और जब भी कोई लड़की आप को देखेंगे तो आप से बात करेगा और उसके बाद आप उससे गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

तो अगर आप एक गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस एप्लीकेशन को जरूर डाउनलोड करें क्योंकि आपको बहुत से फीचर्स इस सप्लीकेशन में देखने को मिल सकते हैं।

5. Bumble – गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड.

यह एप्लीकेशन गर्लफ्रेंड बनाने वाले ऐप वैसे काफी शानदार एप्लीकेशन है और यहां पर आप बिल्कुल मुफ्त में अपने लिए गर्लफ्रेंड बना सकते हो। यह एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर बिल्कुल मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए मिल जाता है।

इस एप्लीकेशन की प्ले स्टोर पर रेटिंग 3.7‌ है और हम यह रेटिंग को देखने के बाद इस गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप को हम अच्छा मानते हैं और अभी तक इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर पर एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर रखा है।

तो आप समझ सकते हैं कि जब एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर रखा है तो इनसे जरूर गर्लफ्रेंड बनते होंगे। और अगर आप गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसे जरूर डाउनलोड करें।

ये भी पढ़ें:-

अंधभक्त किसे कहते हैं – इंसान, गधा, कुत्ता कौन है? जानें पूरी जानकारी हिंदी में।

6. Happn – girlfriend banane ka apps.

यह एप्लीकेशन ऑनलाइन डेटिंग एप्लीकेशन है और यहां पर आप अपने लिए गर्लफ्रेंड बना सकते हो क्योंकि या एक गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप है तो जाहिर सी बात है कि आप यहां पर बिल्कुल आसान तरीकों को फॉलो करते हुए अपने लिए एक गर्लफ्रेंड बना सकते हो।

यह एप्लीकेशन भी आपको प्ले स्टोर पर बिल्कुल मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए मिल जाता है और इसकी रेटिंग अभी प्ले स्टोर पर 3.2 है इस एप्लीकेशन लार्ज साइज 32 एमबी है और इस एप्लीकेशन की कुल डाउनलोड की बात करें तो इस एप्लीकेशन को अभी तक पास करो से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर रखा है।

तो जब इतने लोगों ने डाउनलोड कर रखा है तो आप भी जाइए और इस गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स को डाउनलोड करें।

7. OkCupid – girlfriend banane ka apps.

एप्लीकेशन में बाकी एप्लीकेशन ऑनलाइन डेटिंग एप्लीकेशन है और यहां पर कोई भी आदमी आकर ऑनलाइन डेटिंग कर सकता है। अगर आप एक गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड करना चाहते हैं इस एप्लीकेशन को आप आसानी से अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह प्लीकेशन में आपको प्ले स्टोर पर बिल्कुल मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए मिल जाता है यह एप्लीकेशन बाकी एप्लीकेशन की तरह बहुत ही अच्छा है क्योंकि इसकी रेटिंग अभी प्ले स्टोर पर 3.9 है इसलिए हम इस एप्लीकेशन को काफी अच्छा मानते हैं।

इस गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स को डाउनलोड करने के लिए आपको 63 एमबी देने होंगे उसके बाद अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर पाएंगे यानी कि इस एप्लीकेशन का साइज 63 एमबी है और अभी तक इस एप्लीकेशन को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर रखा है।

तो ज्यादा देरी मत करिए और चाहिए गर्लफ्रेंड बनाने वाला ऐप्स डाउनलोड कर लिए और अपने लिए मजेदार गर्लफ्रेंड बनाएं।

8. snapchat – gf banane wala app.

इस एप्लीकेशन के बारे में थोड़ा जानकारी प्राप्त कर लेते हैं. ये ऐप अमेरिकी एप्लीकेशन है और इसका मालिक, एवन स्पीगेल,बॉबी मरफी,रेजी ब्राउन है. इन तीनों ने मिलकर snapchat का निर्माण किया है. इसके मालिक के बारे में जान गए अब अगर girlfriend बनाना चाहते हैं तो आपके लिए ये ऐप बहुत काम की होने वाला है. पहले बात करते हैं क्या करना होगा इस ऐप पर.

  • ऐप डाउनलोड करें
  • अकाउंट बनाएं
  • प्रोफाइल में अच्छा फोटो लगाएं
  • प्रोफाइल में अपने बारे में अच्छी जानकारी दें.

ऊपर बताए गए तरीकों को आप फालो करते हैं तो जल्दी कोई मिल जाएंग. अगर आपका प्रोफाइल फोटो अच्छी होगी तो कोई भी लड़की आप से contact करने की कोशिश करेगा. अब इस एप्लीकेशन की एक अच्छी बात है कि आप इससे किसी को भी वीडियो कालिंग कर के बात कर सकते हो. अगर आपका कोई गर्लफ्रेंड बन जाता है तो उससे आप डाइरेक्ट वीडियो कालिंग पर बात कर सकते हों।

आपको इस एप्लीकेशन में एक जरूरी बात का ध्यान रखना चाहिए, जब भी कोई लड़की या आप ही मैसेज करते हों तो उसके पीछे हाथ धोकर ना पड़े, उसे बार बार मैसेज ना करें. जब आपकी पहली बार बात होती है तो आप नार्मल तरीके से बात करें और प्यारी-प्यारी बात करें उसके बाद प्यारी खुद समझ जाएंगी. पहले वो आपकी दोस्त बनेगी फिर आपकी गर्लफ्रेंड बनेगी. पहले ऐसे ही बात करें फिर उसके बाद खुद आपसे घुलने मिलने लगेगी.

9. tinder app – gf banane wala app download.

ये एप्लीकेशन online dating application हैं इस एप्लीकेशन की मदद से कोई भी आदमी किसी से भी दोस्ती कर सकता है. और इससे जुड़े आस पास के लोगों को भी देख सकते हैं. ये ऐप गुगल प्ले स्टोर पर मौजूद है जिनके एक्टिव यूजर्स की बात करें तो 1.7 मिलियन है जो कि इस एप्लीकेशन का रोज इस्तेमाल करते हैं. इस एप्लीकेशन के जरिए बहुत से आदमी गर्लफ्रेंड बनाया हुआ है. आप इसकी मदद से आस पास जो लड़कियों इस ऐप को इस्तेमाल करती है उसे भी आप girlfriend बना सकते हैं.

एप्लीकेशन से girlfriend banane के लिए क्या करना होगा.

  • गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.
  • आपफेसबुक या अपने मोबाइल नंबर से अकाउंट बना लें.
  • अबप्रोफाइल फोटो अच्छी लगाएं.

इन तीनों काम को करने के बाद आप इस एप्लीकेशन का उपयोग कर सकते हैं. इसके बाद आपको इसमें रोज के 100 राइट स्वाइप करने के आपसन देखने को मिलते हैं इसको करने के बाद आपके प्रोफाइल के हिसाब से जो लड़की आपसे मैच करेंगा तो उसका नोटिफिकेशन आपके मोबाइल में आ जाएगा. उसके बाद आप अपनी बात शुरू कर दें. ऐसे ही सब कुछ ठीक चलता रहा और आप लड़की से शादी करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन की मदद से बहुत से लोगों ने ब्याह रचाया है।

10. share chat.

इस एप्लीकेशन को बहुत से लोग इस्तेमाल करते हैं. इसमें लोग छोटे-छोटे वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं उसके साथ साथ व्हाट्सएप स्टेटस भी डाउनलोड कर सकते है. इस एप्लीकेशन की मदद से आप बहुत कुछ जान सकते हैं. ये ऐप एक तरह से फेसबुक जैसा है. इस एप्लीकेशन की मदद से आप दोस्त भी ढुंढ सकते हैं और गर्लफ्रेंड को, और उससे बात कर सकते हैं. अब बात करते हैं कैसे इसका इस्तेमाल करें।

  •  गूगल प्ले स्टोर से शेयर चैट डाउनलोड करें.
  •  बटन पर क्लिक करके लॉगिन करें.
  •  प्रोफाइल फोटो सेट करें और अपने बारे में लिखें।

इन सब चीजों को करने के बाद आप किसी भी आदमी को फॉलो कर सकते हैं और उनसे बात कर सकते हैं लेकिन इस एप्लीकेशन में आपको किसी भी आदमी से बात करने के लिए उसको फॉलो करना जरूरी नहीं है आप उससे डायरेक्ट मैसेज करके बात कर सकते हैं. ऐसे ही अगर किसी लड़की से बात करना चाहते हैं तो उनसे आप डायरेक्ट मैसेज करके बात कर सकते हैं.

इस एप्लीकेशन में ग्रुप में भी होते हैं और आप उन ग्रुप में शामिल हो जाए जो लड़कियों के ग्रुप है. इस तरह के ग्रुप में लाखों लड़कियों रहतीं हैं आप जिसे चाहे उससे बात कर सकते हैं. इस एप्लीकेशन में ऑडियो कॉल का भी सिस्टम है जो कि काफी शानदार फीचर है जिसकी मदद से आप फोन से बात कर सकते हैं. और ग्रुप की मदद से हजारों लड़कियों को दोस्त बना सकते हैं. इसलिए इस ऐप को अभी डाउनलोड करें और गर्लफ्रेंड बनाना शुरु करें।

11. Facebook.

फेसबुक को कौन नहीं जानता इनका इस्तेमाल लगभग सभी लोग करते हैं. और अपने रिश्तेदारों से जुड़े रहते हैं. फेसबुक की मदद से बड़े-बड़े बिजनेस को डील किया जाता है और बहुत से लोग हैं जो कि फेसबुक से लाखों रुपए कमाते हैं इनके साथ साथ इससे लोग गर्लफ्रेंड भी बनाते हैं. आपने बहुत बार पढ़ा या सुना होगा कितनी बार बहुत से लड़के फेसबुक की मदद से दोस्ती करते हैं उसके बाद गर्लफ्रेंड, फिर शादी कर लेते हैं.

फेसबुक आपके मोबाइल फोन में पहले से ही मौजूद होगा अगर नहीं है तो उसे अभी डाउनलोड करें. और एक अच्छा प्रोफाइल फोटो डालें और अपने बारे में अच्छी-अच्छी जानकारी दें. आपका प्रोफाइल अच्छा रहेगा तभी आप से कोई बात करेगा. इसलिए कोशिश करें कि एक अच्छा फोटो लगाने का, जिससे अगर आप मैसेज करते हों तो जल्दी कोई जवाब देगा। किसी भी लड़की का मैसेज आए तो अच्छा से बात करें अगर तरीके से बात करेंगे तभी मामला सेट होगा। मामला सेट होने के बाद आप उनसे मिल सकते हो और बात कर सकते हो।

12. Twitter.

ट्विटर के बारे में कौन नहीं जानता ट्विटर को बड़े-बड़े हस्तियां इस्तेमाल करते हैं. इस प्लेटफार्म से बड़े-बड़े नेता जुड़े होते हैं. और गर्लफ्रेंड बनाने के मामले में भी काफी प्रसिद्ध है. अगर आप ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आज ही वहां जाकर अपना अकाउंट बनाएं और अकाउंट बनाने के साथ-साथ एक अच्छा सा फोटो डालें और अपने बारे में लिखें जो आप करते हैं और उनसे भी अच्छे-अच्छे जानकारी प्रोफाइल में लिखे हैं जिनको कोई भी आदमी या लड़की देखेगी तो तुरंत फालो करेगी.

ट्विटर पर अकाउंट बनाने के बाद आप अच्छे-अच्छे पोस्ट करें. वह पोस्ट करें जो लड़किया काफी पसंद करती हैं अगर उनको पसंद आ गया तो आपको मैसेज करेगी. और लड़कियों के भी ट्वीट लाइक करे आप जितना ट्वीट लाइक करेंगे आपके लिए उतना अच्छा होगा। फिर आपका व्यवहार किसी लड़की को पसंद आती है तो वो आपसे बात करेंगी।

13. Aisle app से girlfriend बनाएं.

यह ऐप आजकल के युवा लोग ज्यादातर इस्तेमाल करते हैं लड़की पटाने के लिए. इस वजह से यह एप्लीकेशन भारत में भी काफी पॉपुलर हो चुका है। अगर हम अनुमान से बोले तो इस एप्लीकेशन को 60% लड़के लोग इस्तेमाल करते हैं वहीं 40 परसेंट लड़कियां भी इस्तेमाल करती हैं।

इसमें बाकी एप्लीकेशन की तरह सभी फीचर्स हैं और उनके जरिए आप चैटिंग और वीडियो कॉल या फिर कॉल जैसे फीचर्स से जुड़ सकते हैं एवं लड़की पटाने वाला ऐप से पटा सकते हैं। अगर आपको इस एप्लीकेशन पर आगे जाकर कोई लड़की पसंद आ जाता है तो उनसे आसानी से बात कर सकते हैं।

यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर बिल्कुल मुफ्त में मिल जाएगा आपको वर प्ले स्टोर की मदद से इस एप्लीकेशन को अपने एंड्रॉयड डिवाइस में इंस्टॉल कर सकते हो। इसे काफी ज्यादा पसंद किया गया है इसलिए इसका प्ले स्टोर पर 4.5 रेटिंग है और इसका कुल अभी तक डाउनलोड 50 लाख से ज्यादा है और इसका साइज 17 एमबी है।

तो आप समझ सकते हैं कि 4.5 रेटिंग वाला एप्लीकेशन कितना अच्छा हो सकता है और इसे अभी तक 50 लाख लोगों से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर रखा है तो आप भी जाइए और डाउनलोड करें।

ये भी पढ़ें:- 

girlfriend banane wala apps download.girlfriend banane wala app download

वैसे तो हम इस आर्टिकल में बहुत से गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स के बारे में बताया है लेकिन आप लोगों के मन में होगा कि हम इस गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स को डाउनलोड कैसे कर सकते हैं तो दोस्तों यह काम बिल्कुल आसान है।

अगर आपको नहीं पता कि गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स को कैसे डाउनलोड करें तो आपको नीचे बताया गए कुछ स्टेप्स को फॉलो करने होंगे इसके बाद आप अपने स्मार्टफोन में आसानी से गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स को डाउनलोड कर सकते हैं।

  • अपने स्मार्ट फोन में प्ले स्टोर एप्लीकेशन ओपन करें.
  • इस आर्टिकल में बताया गया जो भी एप्लीकेशन ऑफ इस्तेमाल में लाना चाहते हैं उस एप्लीकेशन का नाम टाइप करें.
  • एप्लीकेशन आ जाने के बाद आपको डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक करना है.
  • और कुछ ही देर बाद आपके मोबाइल फोन में एप्लीकेशन डाउनलोड हो जाएगा.
  • डाउनलोड होने के बाद आपको इसमें अकाउंट बनाना है.
  • अकाउंट बनाते समय आपको दो या तीन चीजों की आवश्यकता पड़ सकती है.
  • ईमेल आईडी और ईमेल आईडी का पासवर्ड साथ में मोबाइल नंबर.
  • इन तीनों चीजों का इंफॉर्मेशन भरने के बाद आपका अकाउंट गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स पर बन जाएगा।

दोस्तों अकाउंट बनाने के बाद मैं आपसे फिर कहना चाहूंगा कि आप अपने अकाउंट को बिल्कुल प्रोफेशनल तरीके से सजाएं ताकि कोई भी लड़की देखने के बाद आप से बात करें बिना ना जाएं।

कुछ एप्लीकेशन ऐसे भी हो सकते हैं जो आपको प्ले स्टोर पर ना मिले जो कुछ ऐप आपको प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने के लिए नहीं मिल रहे हैं उसे आप डायरेक्ट गूगल से डाउनलोड कर सकते हैं।

Video.

निष्कर्ष:-

तो दोस्तों हम आपसे यही उम्मीद करेंगे कि आपको हमारे लिखे हुए इस आर्टिकल girlfriend banane wala apps से आपको बहुत ही अच्छी इंफॉर्मेशन मिले होगी अगर आपको इस पोस्ट girlfriend banane wala apps download कुछ मदद मिली हो तो अपने दोस्तों के साथ ही इस पोस्ट को शेयर करें।

साथ ही इस एप्लीकेशन को अपने व्हाट्सएप और फेसबुक पर जरूर शेयर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग जान पाए गर्लफ्रेंड बनाने वाला एप्स के बारे में और आपका जो भी सवाल होते कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताएं।


Abhishek Kumar

नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है. और में digital marketing करता हूं. मुझे internet जैसे digital चीजों में रूचि है इसलिए ये cloudhindi.com ब्लाग बनाया. मुझे जो भी नई जानकारी मिलती है में इस blog के जरिए unique information आप लोगों को बताता हूं. हमारा information आपको पसंद आते हैं तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो जरूर करें।

0 Comments

Leave a Reply