नमस्ते दोस्तों, आज हम जानेंगे early salary loan kaise le, Early Salary Loan Apply Online और पहले जानेंगे Early Salary kya hai साथ में हम बात करेंगे Early Salary से कितना loan लें सकते हैं। तो अगर आप भी Early Salary से लोन लेना चाहते हैं और आप Early Salary Loan Apply Online करना चाहते हैं तो पहले इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

दोस्तों पैसे की जरूरत कब और कहां पड़ जाए यह कोई नहीं बता सकता, जब हम लोगों के पास पैसे नहीं होते हैं तभी जाकर कोई मुसीबत या फिर कोई काम आता है ऐसे में हम लोग कहीं से loan ले लेते हैं लेकिन आज के समय में bank से लोन लेना बहुत ही मुश्किल काम है क्योंकि जल्दी bank loan नहीं देता है। वैसे तो आजकल का समय mobile phone का है और मोबाइल फोन के जरिए जो चाहे वह कर सकते है।

आज के समय में अगर आपके पास मोबाइल फोन है और आपको तुरंत लोन लेना है तो आप बस 5 मिनट में लाखों रुपए का loan ले सकते हैं. अभी internet पर ऐसे बहुत से company और application मौजूद है जो कि आपको 5 मिनट में लोन दे सकता है ऐसे ही आज हम बात करने वाले हैं कि early salary loan kaise le सकते हैं।

आपने पहले earlysalary से loan लेने के संबंध में कहीं सुना होगा इसलिए इस आर्टिकल Early Salary Loan Apply Online को पढ़ने आए हैं. इस आर्टिकल में हम बात करेंगे Early Salary Loan देने के लिए कौन कौन से document लगते हैं और आपको कितने दिनों या फिर कितने मिनट में लोन मिल सकता है तो चलिए जानते हैं Early Salary Loan Apply Online.

Early Salary क्या है.early salary loan kaise le

दोस्तों पहले हम बात कर लेते हैं Early Salary क्या होता है और उसके बाद हम जानेंगे कि Early Salary से लोन लेने के लिए क्या क्या दस्तावेज लगेंगे और Early Salary के जरिए लोन कैसे online apply कर सकते हैं।

Early Salary एक तरह से digital products है और कहीं ना कहीं यह एक छोटी कंपनी भी है। Early Salary के जरिए new businessman और self employed आसानी से बहुत ही कम समय में लोन ले सकता है।

Early Salary अपने ग्राहकों को लोन देने के साथ-साथ या digital तरीके से अनेक सुविधा प्रदान करते हैं जैसे कि खरीदारी, travel, अन्य बिल भुगतान और instant पैसे की जरूरत के लिए, कोई भी व्यक्ति जिसका उम्र 21 वर्ष से ज्यादा हो तो वो इस डिजिटल तरीके से Early Salary से तुरंत लोन ले सकता है। इसकी मदद से हम तुरंत 500000 तक का loan ले सकते हैं।

Early Salary Loan कैसे लें.

दोस्तों आप लोग को मालूम है कि Early Salary से हम कुछ ही सेकंड में लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं लेकिन इसके लिए क्या-क्या process करना है यह आप जानने के लिए बेहद इच्छुक होंगे तो चलिए जानते हैं कि Early Salary से loan कैसे लें।

Early Salary से लोन लेना बिल्कुल आसान है. Early Salary की मदद से अपने मोबाइल फोन में लाखों रुपए का लोन लेने के लिए ना तो आपसे कोई online paperwork और ना ही कोई hidden charges करता है। Early Salary की मदद से लोन लेने के लिए आपके पास कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज होना जरूरी है।

Click Here

Step-1. सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

Click Here.

Step-2. लिंक पर क्लिक करने के बाद आपसे आपका नाम और मोबाइल नंबर पहले मांगा जाएगा वह डालें और continue करें फिर OTP verify करें.Early Salary Loan kaise le

Step-3. फिर अगला पेज ओपन होगा उसमें pan card number or employment type चुनें और कितना कमाते हैं, जन्मतिथि दर्ज करें और अपने एरिया का पिन कोड दर्ज करें, फिर apply पर क्लिक करें.Early Salary Loan Apply Online

Step-4. Apply पर क्लिक करने पर ये redirect करेगा Play Store पर, वहा से Early Salary एप डाउनलोड करें.

Step-5. डाउनलोड हो जाने के बाद अपना mobile number डालकर OTP verify करें फिर आगे गूगल की सहायता से अकाउंट बना लें.

Step-6. अब अकाउंट बनाने के बाद एप्लीकेशन के डैशबोर्ड में आ जाएंगे जहां instant cash or salary card का ऑप्शन दिखेगा.

Step-7. हमें लोन लेना है तो instant cash पर क्लिक करें. फिर अगले पेज में complete profile पर क्लिक करें.Early Salary Loan app

Step-8. अगले पेज में personal profile complete करने के लिए कहा जाएगा उस पर क्लिक करें.

Step-9. personal profile क्या अगले पेज में आपसे कुछ इनफॉरमेशन मांगी जाएगी जैसे कि आपका नाम, पिता का नाम, माता का नाम और एजुकेशन उसके बाद ईमेल जैसे कुछ इंफॉर्मेशन मांगी जाएगी वह डालें, proceed पर क्लिक करें.

Step-10. Page 2 open होगा अगले पेज में आपसे पूछा जाएगा कि आप किस प्रकार के काम करते हैं और आप जो भी काम करते हैं उसका पूरा detail उस पेज में भरें.

Step-11. तीसरे पेज में आपके घर का address पूछा जाएगा आप अपने घर का address पूरा पूरा डाल दें. और Conform पर क्लिक कर दें.

Step-12. Conform पर क्लिक करने के बाद आप होम पेज पर आ जाएंगे और वहीं पर एक notification आएगा और उस नोटिफिकेशन में लिखा होगा कि आपको कितना रुपए तक का लोन मिल सकता है.

Step-13. लोन लेने के लिए अब check limit पर क्लिक करें अब bank statement देना होगा तो continue पर क्लिक करें.

Step-14. अब आपको वह बैंक चुन लेना है जिसमें आपका अकाउंट है और फिर अगला पेज ओपन होगा जहां आपके net banking का user or password पूछेगा वह डालें और next करें.

Step-15. next पर क्लिक करने के बाद आपका लोन अप्रूव हो जाएगा अब इस लोन को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने के लिए kyc complete करनी होगी.

Step-16. Approved loan पर क्लिक करें. आगे आपको उस बैंक की डिटेल डालनी है जिसमें आप पैसे लेना चाहते हो फिर आप से आधार नंबर पूछा जाएगा आधार नंबर डालें और captcha करें, get OTP पर क्लिक करें.

Step-17. आपका आधार नंबर जिस मोबाइल नंबर से लिंक होगा उस नंबर पर एक ओटीपी आएगा उसे वेरीफाई करें , यह automatic verify हो जाएगा.

Step-18. अगले पेज में आपका फोटो और आपके PAN card का आगे पीछे का फोटो और साथ में address proof मांगा जाएगा तो एड्रेस प्रूफ में आप आधार कार्ड को सेलेक्ट करें. अगले पेज में फिर एड्रेस मांगा जाएगा आपके आधार कार्ड में जो एड्रेस होगा वही एड्रेस डालें.

Step-19. अब auto setup करने के लिए बोला जाएगा auto setup जब आप करेंगे तो जो महीने में EMI बनेगा वह आपके बैंक से ऑटोमेटेकली कटता रहेगा. auto setup आप अपने online net banking के जरिए कर सकते हैं. User or password डालें auto setup हो जाएगा.

Step-20. सभी इंफॉर्मेशन डालने के बाद okay करने के बाद आपका KYC received हो जाएगा अब इसे ही Early Salary वेरीफाई करेगा, 3-4 मिनट लग सकता है.

Step-21. अगर आपका सभी document सही है तो आपको कुछ घंटे इंतजार करना है और इंतजार करने के बाद आपका वह लोन approve हो जाएगा और उस पैसे को ट्रांसफर करने का ऑप्शन आ जाएगा वहां से आप आसानी से पैसे को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो.

तो बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप आसानी से Early Salary Loan Apply Online कर सकते हैं और कुछ ही समय बाद उस पैसे को उस Loan को अपने अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

Video.

आप वीडियो से भी समझ सकते हैं।

Loan Apply link.

Click Here.

Documents required for early salary loan.

ऊपर आपने जाना कि Early Salary से लोन कैसे लेते हैं लेकिन अगर आप पर लोन लेना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ दस्तावेज का जरूरत पड़ सकता है तो चलिए हम बताते हैं कि Early Salary से लोन लेते वक्त क्या क्या document लग सकता है।

  • PAN card.
  • identity proof ( aadhar card, voter ID )
  • Residence certificate (any document showing your current address)
  • Salary slip of last 3 months

अगर आपके पास पैन कार्ड और आधार कार्ड एवं पहचान पत्र है तो आप आसानी से Early Salary के जरिए लोन ले सकते हैं।

Early Salary Loan Eligibility.

अब लोन की बात है तो लोन लेने के लिए हमारे पास कुछ योग्यताएं होनी चाहिए ज्यादा कुछ खास योग्यताएं नहीं चाहिए लेकिन कुछ निम्न योग्यताएं आप नहीं जरूर होनी चाहिए तभी आप लोन ले सकते हैं।

  • Early Salary से लोन लेने के लिए नागरिकता होना जरूरी है तभी आप इससे लोन ले सकते हैं.
  • अगर आप 21 वर्ष से कम है तो आपको लोन नहीं मिल सकता और वही अगर आपका उम्र 21 से 25 वर्ष से ज्यादा है तो आप आसानी से लोन ले सकते हैं.
  • आपके पास बिजनेस या फिर कोई जॉब होना जरूरी है.
  • वहीं अगर आप metro city से है तो जरूरी है कि आपका मासिक आय ₹18000 होनी चाहिए. वहीं non metro city से है तब आपका मासिक आय ₹15000 होनी चाहिए.

अभी के समय में Early Salary बहुत से राज्य में बहुत से शहरों में अपनी service लोगों को दे रही है तो हो सकता है कि आप जिस राज्य में रहते हो वहां इसकी service नहीं चलती हो तो इसका आप पता लगा लीजिएगा. यह पता आपको तब लगेगा जब इससे आप लोन लोगे।

Early Salary Loan limit. Early salary से कितना Loan लें सकते हैं.

दोस्तों अब बात आती है कि हम Early Salary से कितना लोन ले सकते हैं तो दोस्तों इस एप्लीकेशन के जरिए आप 3000 से लेकर 5 लाख तक का लोन ले सकते हैं. अगर आपके पास बिजनेस है और कोई रोजगार है तो आप इससे 8000 से लेकर 500000 तक का लोन आसानी से ले सकते हैं।

Early Salary आपको instant लोन दिलाती है इसके जरिए आप कुछ ही घंटों में अपने अकाउंट में लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं।

Early salary loan interest rate.

दोस्तों अगर आपको बहुत ही जरूरत है पैसे का और कहीं से भी पैसे मिलने का आस नहीं है तो आप Early Salary के जरिए बस 5 मिनट में लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं। अर्ली सैलेरी पर 0% से लेकर 30% तक पर annual ब्याज के साथ लोन देता है।

Early Salary अपने customer को चाहे तो वह 0% ब्याज पर लाखों रुपए तक का लोन दे सकता है। इस एप्लिकेशन के जरिए लिए गए लोन को आप चाहे तो 2 साल के अंदर धीरे-धीरे दे सकते हैं।

Early Salary contact details.

दोस्तों Early Salary के जरिए अगर आपको कहीं भी कोई दिक्कत आ रही है तो मेरे दी गई लिंक से अगर आप लोन लेते हैं तो आप हम से तुरंत contact कर सकते हैं हम आपकी सहायता करेंगे लेकिन वहीं अगर आप Early Salary के कस्टमर केयर से डायरेक्ट मदद लेना चाहते हैं तो उसका contact details निम्न है।

  • Customer Care Number – 020-67639797
  • Email ID – care@earlysalary.com
    Official Website – https://www.earlysalary.com/
  • Application – Early Salary App
  • Address – Office no. 404, The Chambers, (Samrat Chowk), Clover Park, Near Ganpati Chowk, Viman Nagar, Pune, Maharashtra 411014.

आप चाहें तो इससे मोबाइल फोन के जरिए भी contact कर सकते हैं लेकिन अगर आपको कहीं भी लोन लेते वक्त इस एप्लीकेशन में दिक्कत आ रही है तो आप हमारे लिंक से एप्लीकेशन को डाउनलोड किया है तो मैं आपका पूरा सहयोग करूंगा कहीं भी कोई मदद की जरूरत हो तो वहां पर मैं आपको खुद मैसेज करूंगा।

निष्कर्ष:-

तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि आज का यह आर्टिकल Early Salary loan Kaise le, तो अगर आप Early Salary Loan Apply Online करना चाहते हैं तो आज के इस आर्टिकल को पढ़कर आप आसानी से अप्लाई कर सकते हैं और बस 5 मिनट में लाखों रुपए तक का लोन ले सकते हैं। दोस्तों मेने पूरी कोशिश की है आपकी मदद करने का आपको जरूर हमारा यह पोस्ट पसंद आया होगा।

अगर आपको इस पोस्ट से अच्छी जानकारी मिली है तो इसे social media पर जरूर share करें और अपने दोस्तों को भी बताएं साथ ही अगर आपको कहीं भी कोई चीज समझ में नहीं आ रही है तो आप हमें comment में कह सकते हैं।


Abhishek Kumar

नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है. और में digital marketing करता हूं. मुझे internet जैसे digital चीजों में रूचि है इसलिए ये cloudhindi.com ब्लाग बनाया. मुझे जो भी नई जानकारी मिलती है में इस blog के जरिए unique information आप लोगों को बताता हूं. हमारा information आपको पसंद आते हैं तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो जरूर करें।

0 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!