नमस्ते दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं कि Aadhar card se loan kaise le, दोस्तों अगर आप आधार कार्ड से 5 मिनट में लोन लेना चाहते हैं तो आज की इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें क्योंकि आज के हमने बताया है Aadhar card se loan kaise le turant.

हमें लोन तब लेना पड़ जाता है जब पैसे की सख्त जरूरत हो जाती है। इस पोस्ट में मैं आपको 2 तरीके से आधार कार्ड से लोन लेने का तरीका बताऊंगा जिसमें से एक तरीके से सरकार आपको ₹100000 तक का लोन देगा और दूसरा तरीका से आप अपनी मर्जी के हिसाब से कहीं से भी loan ले सकते हैं। तो इन सभी चीजों को हम विस्तार से जानेंगे।

दोस्तों आप आधार कार्ड से पर्सनल लोन भी ले सकते हैं और साथ ही होम लोन भी ले सकते हैं और अलग-अलग प्रकार के loan ले सकते हैं तो उन सभी topic को आज विस्तार से जानेंगे और अगर आप अभी के अभी लोन लेना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें तो चलिए जानते हैं आधार कार्ड से लोन कैसे ले।

Aadhar card se loan Kaise le.

आज के समय में लगभग सभी आदमी के पास aadhar card है और एक भारत के नागरिक होने के नाते आप के पास आधार कार्ड होना बहुत जरूरी है। आप आधार कार्ड के जरिए बहुत से सरकारी फंड का फायदा ले सकते हैं। आधार कार्ड हमारे भारत के हर एक नागरिक के लिए काफी महत्वपूर्ण document है और इस दस्तावेज को भारत के सभी नागरिक के पास होना जरूरी है।

आधार कार्ड से लोन लेने के इस पोस्ट में 2 तरीके बताने वाला पहला तरीका बताने वाला हूं कि कैसे आप सरकार की तरफ से आधार कार्ड की मदद से ₹100000 तक का लोन कैसे ले सकते हैं और दूसरा में बताऊंगा कि कैसे आप किसी भी लोन देने वाली एप्लीकेशन से आधार कार्ड की मदद से तुरंत लोन ले सकते हैं।

आधार कार्ड से सरकार की तरफ से लोन लेने के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है और इसके लिए हमें इसका official पर जाना होता है और वहां से लोन के लिए apply करना होता है लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको original website के बारे में मालूम ही नहीं होता है और ऐसे में वह लोन नहीं ले पाता है।

इसलिए आधार कार्ड से लोन लेने के बारे में किस आर्टिकल में पूरी जानकारी मैंने दिया है और इसको आप को पढ़ना बहुत ही जरूरी है तभी आप जान पाएंगे कि आधार कार्ड से लोन कैसे लेते हैं।

Aadhar card से loan के लिए जरूरी बातें.Aadhar Card Se Loan Kaise Le [ 10 लाख लोन तुरंत लें ]

Aadhar card se loan kaise le, पहले हम जानेंगे कि आधार कार्ड से लोन लेने के लिए यानी कि जो हम सरकार के तरफ से आधार कार्ड की मदद से जो लोन लेंगे उसके लिए क्या क्या शर्ते होगी वह बातें पहले देखेंगे और बाद में हम बात करेंगे वह कौन कौन से application है जो कि aadhar card से लोन देती है।

तो चलिए देखते हैं कि सरकार की तरफ से आधार कार्ड की मदद से लोन लेने के लिए क्या क्या शर्ते होना जरूरी है।

  • आधार कार्ड की मदद से लोन लेने वाला व्यक्ति एक भारत का नागरिक होना जरूरी है.
  • जो आदमी आधार कार्ड से लोन लेगा उसका उम्र 18 वर्ष से अधिक होना जरूरी है.
  • जितना लोन लेना चाहते हैं, लोन लेने के लिए आपके पास मोबाइल फोन और नंबर के साथ-साथ एक ईमेल आईडी चाहिए.
  • पहले किसी बैंक या फिर कोई भी प्राइवेट कंपनी से आप लोन ना लिया हो.
  • आधार कार्ड से लिए गए लोन को अपने पास लेने के लिए आपके पास एक बैंक अकाउंट होना चाहिए.
  • किसी भी प्रकार के लोन लेने के लिए आपके पास आधार कार्ड और पैन कार्ड साथ में बैंक अकाउंट होना जरूरी है.
  • आधार कार्ड से लिए गए लोन को चुकाने के लिए व्यक्ति के पास अपना रोजगार होना चाहिए.

Aadhar card से loan लेने के लिए documents.

आधार से लोन लेने के लिए सिर्फ आधार कार्ड से काम नहीं चलेगा इसके साथ साथ कुछ अन्य document आपको लग सकते हैं तो चलिए देखते हैं कि आधार कार्ड से लोन लेने के लिए कौन कौन से document लगते हैं।

  • Passport size photo.
  • Aadhar card.
  • जन्म प्रमाण पत्र – PAN Card, driving licence, voter ID में से कोई एक होना चाहिए.
  • Address proof. Passport, bijali bil, driving licence, passbook, ration card में से कोई एक होना चाहिए.
  • I’d proof – PAN Card, Aadhar Card, voter id में से कोई एक होना चाहिए.
  • signature verification – passbook, voter id.
  • आय प्रमाण पत्र.

ऊपर बताए गए सभी डाक्यूमेंट्स अगर आपके पास हैं तो आप आसानी से सरकार की तरफ से आधार कार्ड से 100000 तक का लोन ले सकते हैं।

Aadhar card से loan लें Aadharhousing के जरिए.

अब हम चलिए जानते हैं कि कैसे सरकार की तरफ से आधार कार्ड के जरिए Aadharhousing से लोन लेते हैं। मैंने सभी स्टेप्स को नीचे बताया है आप उसे सही से फॉलो करते जाएं जिसके बाद आपको आसानी से लोन मिल जाएगा।

Step-1. Aadharhousing की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.

Step-2. इसके होम स्क्रीन में आ जाने के बाद आपको एक i want to apply के नीचे मैं select का एक ऑप्शन मिलेगा और उसमें आपको लोन का प्रकार select है वह सेलेक्ट करें और आगे बढ़े

Step-3. चुन लेने के बाद आपको अगले स्क्रीन में एक फॉर्म ओपन होगा जिसमें आपको कुछ डिटेल भरनी है.

जैसे-

First name – अपना पहला नाम दर्ज करें.

Surname – अपना दूसरा नाम दर्ज करें जैसे, Kumar, raj, das, Yadav.

Email id – आपके मोबाइल फोन में जो ईमेल आईडी है वह ईमेल आईडी दें.

mobile number – अपना आधार कार्ड से लिंक मोबाइल नंबर डालें.

Landline number – आपके पास लैंडलाइन नंबर मौजूद है तो दर्ज करें नहीं है तो छोड़ दें.

Date of birth – आधार कार्ड के मुताबिक अपनी जन्मतिथि दर्ज करें.

Pin code – आप जिस एरिया में रहते हैं जिस जिले में रहते हैं वहां का पिन कोड दर्ज करें.

State – जिस किसी भी राज्य में है वह राज्य को चुने.

Aadhar’s Nearest Branch – अपने नजदीकी आधार केंद्र का नाम डालें.

Income proof – आप जिस भी रोजगार या फिर बिजनेस से पैसे कमाते हैं उसका प्रूफ दें.

Loan type – आप किस तरह का लोन लेना चाहते हैं वह चुनें.

Product – आप किस कारणवश लोन लेना चाहते हैं वह कारण डालें.

Loan amount – आप कितनी राशि की लोन लेना चाहते हैं वह लिखें.

Property Identified – आपसे पूछा जा रहा है कि आप किस कारण से लोन ले रहे हैं अगर इसकी पहचान हो चुकी है तो आप yes करें अगर नहीं हुई है तो no पर क्लिक करें. वहीं अगर होम लोन लेना चाहते हैं तो अपने property को सही से देख ले और yes करें.

सभी चीजों को ठीक तरीके से बढ़ने के बाद और apply कर देने के बाद आपका document loan देने वाली company के पास चली जाएगी अब आपको कुछ दिन इंतजार करना है क्योंकि वह आपके document को verify करेंगे और फिर आपको कुछ दिन बाद कॉल करेंगे और आगे का काम बताएगा।

अब जो आपके जरूरी document होंगे उनको आप को लेकर अपने नजदीकी आधार केंद्र पर जाना है और फिर आपका document check करेगा और वह देखेगा कि आप जो लोन लेंगे उसको चुकाने में सक्षम है या नहीं।

अगर लोन देने वाले कंपनी आपके डॉक्यूमेंट को वेरीफाई कर लेता है और आपके द्वारा दिया गया डाक्यूमेंट्स और जानकारी उसको सही लगता है तभी वह लोन के लिए approve करेगा। हो सकता है कि आपको 10 लाख तक का भी लोन मिल जाए अब वह कंपनी पर यह बात डिपेंड करती है कि वह आपको कितना लोन देना चाहता है।

Video.

ये भी पढ़ें:-

Aadhar card se loan.

ऊपर जो मैंने तरीका बताया है आधार कार्ड से लोन लेने का उस तरीका के जरिए वह आदमी जो कि गरीब हैं और अपना घर सब बनाना चाहते हैं तो उसके लिए वह लोग लोन ले सकते हैं लेकिन यह लोन आपको तभी मिलेगा जब सभी डॉक्यूमेंट आपने सही सबमिट किया हो क्योंकि आपके डॉक्यूमेंट कंपनी वाले वेरीफाई करते हैं और वह तय करते हैं कि आपको कितना लोन दिया जाएगा।

ऊपर तो बताया है मैंने इस तरीके से लोन लेने में बहुत टाइम लग जाएगा और वही अगर आपको तुरंत पैसे का जरूरत है और आप सोच रहे हैं आधार कार्ड से 5 मिनट में लोन कैसे लें तो मैं अभी नीचे बता रहा हूं कुछ ऐसे एप्लीकेशन के बारे में जो आपको बस कुछ ही घंटों में या फिर मिनट में लाखों रुपए का लोन दे सकती है।

नीचे जो मैं एप्लीकेशन से लोन लेने के बारे में बताऊंगा उसमें भी आपको कुछ डॉक्यूमेंट लग सकते हैं जैसे कि Aadhar card, pan card, bank passbook और आप किस तरह के रोजगार करते हैं बस यही सब बेसिक जानकारी को देकर आप आसानी से लोन ले सकते हैं।

Aadhar card se loan apply.

अगर आपको आधार कार्ड से तुरंत लोन चाहिए तो मैं जो जो अभी बताऊंगा उसे आपको फॉलो करना है और उसे जब फॉलो करके लोन लोगे तब आपको बहुत ही कम समय में लाखों रुपए तक का लोन मिल सकता है। नीचे में से पांच आधार कार्ड से लोन लेने वाला एप्स के बारे में बताऊंगा।

नीचे एप्लीकेशन के बारे में बता रहा हूं और उस एप्लीकेशन के बारे में जानकारी बताने के साथ-साथ उसका लिंक भी मैं दे दूंगा और अगर आप उस लिंक से किसी भी एप्लीकेशन पर रजिस्टर करते हो तो आपको तुरंत लोन मिलेगा तो आपको पैन कार्ड से लोन कैसे तुरंत मिलेगा वह पहले देखते हैं।

Step-1. Loan देने वाली app के लिंक पर क्लिक करें. नया पेज ओपन होगा वहां अपना नाम और मोबाइल नंबर डालें और ओटीपी वेरीफाई करें.Aadhar card se loan Kaise le

Step-2. फिर आप से पैन कार्ड का नंबर पूछा जाएगा आप पैन कार्ड का नंबर दे और apply पर किल्क करें.Aadhar card se loan Kaise le

Step-3. अगले पेज में आपसे कुछ बेसिक जानकारी मांगी जाएगी जैसे, Employment type, mode of income, monthly income, occupation इन सभी जानकारी को अच्छे से भरें, उसके बाद submit कर दें.

ऊपर बताए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपको कहीं भी लोन लेने में दिक्कत आती है मेरे बताए गए नीचे एप्लीकेशन के जरिए कही भी लोन लेने में दिक्कत आती है तो मैं आपसे तुरंत कांटेक्ट करूंगा और आपको जो भी परेशानी होगी उसका हल मैं कर लूंगा और मैं आपको तुरंत के तुरंत लोन दिला दूंगा।

तो आप चलिए हम देखते हैं कि आधार कार्ड से हम कैसे लाखों रुपए का लोन ले सकते हैं वह भी तुरंत और वह कौन-कौन से ऐसे एप्लीकेशन है जो कि Aadhar card की सहायता से लोन देती है।

Aadhar card se loan lene wala apps.

दोस्तों नीचे में पांच ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बता रहा हूं जो कि आधार कार्ड से लोन लेने वाला एप्स है और इन सभी एप्स से लोन लेने वक्त आपको pan Card और Aadhar card, bank passbook की आवश्यकता पड़ेगी तभी आप इस से 5 मिनट में लोन ले सकते हैं।

जो भी प्रोसेस होगा वह सभी ऑनलाइन होने वाला है आपको कहीं भी किसी भी ऑफिस में जाने की जरूरत नहीं आपको जो भी डॉक्यूमेंट सबमिट करना है वह अपने मोबाइल के जरिए सबमिट करना है और उसके बाद आपको लोन मिल जाएगा तो देखते हैं कि वह कौन कौन से एप्लीकेशन है जिनसे हम आधार कार्ड के जरिए लोन ले सकते हैं।

1. Early Salary.

Early Salary के जरिए अपने Aadhar Card से पर्सनल लोन बहुत ही कम समय में ले सकते हैं। इस पर मैंने डिटेल में आर्टिकल लिखा है आप उसे भी पढ़ सकते हैं। Early Salary से आप ₹8000 से लेकर ₹500000 तक का लोन तुरंत अप्रूव करा सकते हैं।

और इनकी ब्याज दर की बात करें तो उनकी ब्याज दर 24% से लेकर 30% प्रति वर्ष है वही प्रोसेसिंग फीस 2% है और Early Salary के जरिए लिए गए लोन को आप 6 महीने से लेकर 60 महीने के अंदर चुका सकते हैं। तो अगर आप loan 50000, pan card से loan 20000 या फिर Aadhar Card से loan 10000 का लोन लेना चाहते हैं तो इससे तुरंत लोन ले सकते हैं।

Apply now

इसका लिंक नीचे है नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इस पर रजिस्टर कर सकते हैं और आसानी से बस 5 मिनट में अपनी मर्जी के हिसाब से लोन ले सकते हैं।Apply now

2. Kreditbee.

अगर आप पैन कार्ड की सहायता से पर्सनल लोन की तलाश में हैं तो आपके लिए Kreditbee बहुत ही अच्छा है। अगर आपके पास छोटे मोटे व्यवसाय हैं तो आप उस पर भी आसानी से लोन ले सकते हैं क्रेडिट भी आपको पैन कार्ड पर 1000 से लेकर ₹300000 तक का लोन दे सकता है।

क्रेडिटबी की ब्याज दर की बात करें तो 15% से लेकर 29.95% वर्ष ब्याज दर है और प्रोसेसिंग फीस ₹85 रूपए है। क्रेडिटबी से लोन लेने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं आप अपने मोबाइल फोन से ऑनलाइन पूरी प्रक्रिया कंप्लीट करके तुरंत लोन ले सकते हैं। नीचे लिंक है उस लिंक के जरिए आप इस पर जाकर रजिस्टर करके तुरंत लोन अप्रूव करा सकते हैं।

Apply now

3. NIRA Finance.

आधार कार्ड की मदद से कोई भी आदमी पर्सनल लोन ले सकता है अगर आप पैन कार्ड और आधार कार्ड की मदद से तुरंत लोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए NIRA Finance भी काफी अच्छा हो सकता है।

इसमें लोन अप्लाई करने की 100% ऑनलाइन प्रक्रिया है और पूरा प्रकिया पेपरलेस है। NIRA Finance की मदद से आप 5000 से लेकर ₹100000 तक का लोन ले सकते हैं और इनकी ब्याज दर की बात करें तो 24% से लेकर 36% प्रति वर्ष इनकी ब्याज दरें हैं। प्रोसेसिंग फीस न्यूनतम ₹350+GST और लोन राशि 2% तक की है।

NIRA Finance से लिए गए लोन को आप 3 महीने से लेकर 12 महीने के बीच आसानी से चुका सकते हैं। इस से लोन लेने के लिए आपकी उम्र कम से कम 18 वर्ष से लेकर 55 वर्ष तक की होनी चाहिए। NIRA Finance से लोन लेने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अभी अपने पैन कार्ड से लोन अप्रूव कराएं।

Apply now

4. Loan Tab.

Loan Tab की मदद से आप 50000 से लेकर 1000000 रुपए तक का लोन आसानी से ले सकते हैं और इस से लोन लेने के लिए आपको जो भी प्रोसेस करना है वह सभी ऑनलाइन होने वाला है। Loan Tab की interest rate की बात करें तो 18% से 30% है।

इसके जरिए लिए गए लोन को आप 6 महीने से लेकर 60 महीने के बीच आसानी से चुका सकते हैं और इसकी प्रोसेसिंग फीस की बात करें तो 2% + application Tex आपको लगेगा. इसके जरिए आपको बहुत ही कम समय में लाखों रुपए का लोन तुरंत approve हो जाएगा।

Apply now

5. Instamoney.

Instamoney के जरिए आप अपने पैन कार्ड से तुरंत लोन ले सकते हैं। इससे आप कम से कम 5000 से लेकर 25000 तक का लोन ले सकते हैं और इसकी इंटरेस्ट रेट की बात करें तो 24% से लेकर 36% है और भाई प्रोसेसिंग फीस की बात करें तो ₹199 है।

Apply now

इसके जरिए लिए गए लोन को आप 3 से 5 महीने के भीतर आसानी से चुका सकते हैं।

6. Money Tab.

इसके जरिए आप अपने पैन कार्ड से तुरंत लोन ले सकते हैं। इसकी सहायता से आप ₹500000 तक का लोन तुरंत अप्रूव करा सकते हैं और इसकी आवेदन प्रक्रिया बहुत ही आसान है और इस एप्लीकेशन के जरिए आप जो भी लोन लेते हैं और उस पर से मैसेज इतना पैसा खर्च होगा सिर्फ उसी का ब्याज आपसे लिया जाएगा।

यह काफी सुरक्षित है और वही इसकी प्रोसेसिंग फीस की बात करें तो ₹199 से 2% लोन राशि तक है। इसके जरिए लिए गए लोन को आप 2 महीने से लेकर 26 महीने के अंदर आसानी से चुका सकते हैं। यह एक भारतीय एप्लीकेशन है और अगर आप इस से लोन लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अभी के अभी लोन अप्रूव कराएं।

Apply now

7. Cashe.

इसके जरिए आप 1000 से लेकर ₹400000 तक का लोन आसानी से ले सकते हैं और जो भी प्रक्रिया होगी वह सभी ऑनलाइन होगी और इसमें कोई कागजी कार्रवाई नहीं होगी। खिलौना विधि की बात करें तो 90 दिनों से लेकर 540 दिनों तक का है।

और इसमें आपको ब्याज दर 24% से 30% प्रति वर्ष तक का लगेगा और प्रोसेसिंग फीस लोन राशि का 3% तक का होगा। इस से लोन लेने के लिए आपकी आयु 21 वर्ष से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए। ‌ और यह लोन आपको तुरंत देता है अगर आप इस से लोन लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

Apply now

Aadhar card से loan कौन-कौन सा ले सकते हैं.

ऊपर आपने जाना कि कैसे आप सरकार की तरफ से 1000000 तक का लोन ले सकते हैं और फिर मैंने बताया कि आप तुरंत बस 5 मिनट में लाखों का लोन कैसे ले सकते हो वह भी आधार कार्ड की मदद से तो अब बात करते हैं कि आधार कार्ड से हम कौन-कौन से लोन ले सकते हैं तो चलिए देखते हैं कौन-कौन से लोन के प्रकार हैं और आधार कार्ड से कौन-कौन से लोन मिल सकते हैं।

  • Home Loan for Salaried Employees.
  • Home Loan for Self Employed.
  • Loan for Plot Purchase and Construction.
  • Home Improvement Loan.
  • Home Extension Loan.
  • Loan Against Residential and Commercial Property.
  • Balance Transfer and Top up.
  • Loan for Purchase/Construction of Non-Residential Property.
  • Pradhan Mantri Awas Yojana.
  • Covid-19 Warriors Griha Loan.
  • Aadhar Gram Unnati Loan.

Aadhar card से 5 lakh, 10 lakh का लोन कैसे लें.

आधार कार्ड से लोन लेना बहुत ही आसान है और आधार कार्ड की मदद से आप बहुत से प्रकार के लोन ले सकता लेकिन वहीं अगर आप 500000 का लोन लेना चाहते हैं और पैसे की बहुत ही urgent काम हैं तो आप Kreditbee या Early Salary से लोन ले सकते हैं यह दोनों एप्लीकेशन आपको तुरंत लोन देती है।

आपको बस हमारे दिए गए लिंक के जरिए यहां जाना है और जो बेसिक जानकारी होती है वह सब अपनी भरनी है और आप जो भी जानकारी देंगे वह बिल्कुल सही सही होना चाहिए और यह लोन एप्लीकेशन आपके योग्यता के अनुसार लोन को अप्रूव करेगा कि आपको कितना लोन देना है। अगर आपको तुरंत लोन चाहिए तो आप नीचे दिए गए लिंक से अभी लोन के लिए अप्लाई करें और मैं भी इसमें आपका मदद करूंगा।

और वही अगर आप 10 से 15 लाख का लोन लेना चाहते हैं और घर सब बनाना चाहते हैं तो आप सरकारी तरफ से लोन ले सकते हैं यह मुद्रा लोन के तहत आप 10 से 15 लाख तक का लोन आराम से ले सकते हैं लेकिन इसमें थोड़ा टाइम लगेगा पैसे आपको जल्दी हाथ में नहीं लगेंगे। कोई भी कंपनी या फिर एप्लीकेशन आपको लोन तब देती है जब वह आपके डॉक्यूमेंट को सही-सही वेरीफाई कर लेता है तो ज्यादा समय वेरिफिकेशन करने में ही लग जाता है इसलिए लोन देने में कंपनी और एप्लीकेशन को टाइम लग जाता है।

Aadhar card से loan पर Interest rate.

दोस्तों वैसे तो लोन बहुत से कंपनी देती है लेकिन सबके ब्याज दर अलग-अलग है अगर आप आधारहाउसिंग की मदद से लोन लेते हो तो आपको 11% से लेकर 14% तक ब्याज लगेगा और इसके साथ-साथ प्रोसेसिंग फीस भी और पंजीकरण शुल्क भी लगेगा। इसकी जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी आधार केंद्र के पास जाएं और इस बारे में बात करें।

वहीं अगर आप कोई एप्लीकेशन से ऑनलाइन लोन लेते हो तो इनके ब्याज दर अलग-अलग होते हैं यह आप से 20% से लेकर 30% तक ले सकता है तो कोई भी एप्लीकेशन से लोन लेने से पहले उनके ब्याज दर को जरूर देख लें।

Aadhar card se loan – जरूरी बातें.

आधार कार्ड से लोन लेने से पहले कुछ जरूरी बातें आपको जरूर जान लेनी चाहिए बस बेसिक से जानकारी है और इस बेसिक जानकारी को सबको मालूम होना चाहिए।

  • आधार कार्ड से किसी भी प्रकार का लोन लेने के लिए आपके पास एक बैंक अकाउंट होना चाहिए.
  • पोस्ट ऑफिस वाला खाता नहीं चलेगा.
  • आधार कार्ड के जरिए आधार हाउसिंग के तहत लोन लेने से पहले इसके हेल्पलाइन नंबर की मदद से इसे जरूर पहले बात करें.
  • लोन लेने से पहले इनके सभी नियम एवं शर्तों के बारे में अच्छे से जानें.
  • कोई भी कंपनी आपको जब लोन देती है तो उसके साथ-साथ कुछ charges भी लेती है तो fee के बारे में पता कर लें.
  • अगर आप पहले से लोन लिए हुए हैं और उसको अभी तक नहीं चुकाए हैं तो आपको लोन नहीं मिलेगा.
  • सिविल स्कोर का ठीक होना बहुत ही जरूरी है सिविल स्कोर अगर आपका ठीक होगा तभी आप को लोन मिलेगा.

Aadhar Card Loan Helpline Number.

दोस्तों अगर आप Aadhar housing की मदद से लोन लेना चाहते हैं तो इसमें तो थोड़ा टाइम लगेगा ही और इससे जुड़ी अगर कोई जानकारी लेनी है या फिर कोई मदद चाहिए तो नीचे दिए गए कुछ डिटेल की मदद से आप बस कुछ ही मिनट में आसानी से कंपनी से बात कर सकते हैं।

  • लोन की जानकारी के लिए इस नंबर पर कॉल करें – 8888899953.
  • Helpline number – 1800 3004 2020.
  • Email – customercare@aadharhousing.com

FAQ. Aadhar card se loan.

आधार कार्ड से लोन कैसे ले से जुड़े कुछ सवाल हैं उन सवालों के जवाब हम नीचे दे रहे हैं और यह सवाल आपके ही हैं और जवाब मैं अभी दे रहा हूं तो फिलहाल इसे भी पढ़ें।

Q. आधार कार्ड से 50000 तक का लोन कैसे लें?

अगर आपको पैसे की बहुत ही जरूरी है और आपको अर्जेंट पैसे चाहिए तो इसके लिए आप ऑनलाइन किसी एप्लीकेशन से लोन ले सकते हैं यह एप्लीकेशन आपको 1 घंटे के अंदर लाखों रुपए तक का लोन दे सकती है। इस पोस्ट में मैंने बताया है आधार कार्ड से लोन देने वाला एप्लीकेशन के बारे में तो मैंने साथ एप्लीकेशन बताएं हैं जो कि आपको बस कुछ ही मिनटों में लाखों रुपए तक का लोन दे सकता है।

Q. आधार कार्ड से 5 मिनट में लोन कैसे लें.

5 मिनट में अगर आप लोन लेना चाहते हैं तो आप इसके लिए Early Salary या kreditbee से लोन ले सकते हैं यह आपको ₹5000 से लेकर 500000 का लोन दे सकता है। 5 मिनट में लोन लेने के लिए नीचे दिए गए लिंक से अभी जाकर apply करें और अप्लाई करने के कुछ ही समय बाद आपका लोन अप्रूव हो जाएगा और उस लोन को आप अपने बैंक अकाउंट में आसानी से ट्रांसफर कर सकते हो।

Q. आधार कार्ड से गरीब आदमी को लोन कैसे मिलेगा.

जो व्यक्ति गरीब हैं और वह लोन लेना चाहते हैं तो वह आधार कार्ड की मदद से लोन ले सकते हैं इसके लिए आप आधारहाउसिंग की मदद से 5 से 15 लाख तक का लोन ले सकते हैं। इसे आप ऑफलाइन भी अप्लाई कर सकते हैं और ऑनलाइन अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी आधार केंद्र से संपर्क करें।

Q. आधार कार्ड से मुझे तत्काल पैसा कहां से मिलेगा?

अगर आपको तत्काल पैसे की बहुत ही जरूरी है तो आप Early Salary या kreditbee से लोन ले सकते हैं यह आपको बस 5 मिनट में लाखों रुपए तक का लोन दे सकती है तो अगर आपको तत्काल पैसे की जरूरत है तो नीचे दिए गए लिंक से अभी अप्लाई करें.

निष्कर्ष:-

हम सबको मालूम है कि जब जरूरत पड़ता है पैसे की तब समय पर हमें पैसे नहीं मिलते हैं और ऐसे में हमें लोन ले सकते हैं अगर आपको इस पोस्ट से Aadhar Card se loan Kaise le कि सही सही जानकारी मिली है तो इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करें और अपने दोस्तों को भी बताएं कि आप कैसे कार्ड से लोन ले सकते हैं।

Categories: Loan

Abhishek Kumar

नमस्कार, मेरा नाम अभिषेक है. और में digital marketing करता हूं. मुझे internet जैसे digital चीजों में रूचि है इसलिए ये cloudhindi.com ब्लाग बनाया. मुझे जो भी नई जानकारी मिलती है में इस blog के जरिए unique information आप लोगों को बताता हूं. हमारा information आपको पसंद आते हैं तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो जरूर करें।

0 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!